×

मनीष मल्होत्रा की इस ड्रेस लुक में आप भी लग सकती है काफी हॉट 

 

शादियों और उनके सभी पूर्व-उत्सवों में भाग लेना अब एक ऐसा अभ्यास है जो हम में से अधिकांश को पसंद है। क्योंकि, खाना, सेल्फी और ड्रेसिंग कुछ ऐसी फील-गुड चीजें हैं जिनकी हम सभी को जरूरत होती है। आपको रहस्य में जाने के बिना, आप जानते हैं कि पहनावा लेने के गुस्से को शांत करने का आदर्श तरीका कुछ ठाठ और उतना ही आसान है जितना आगे रखना है। किसी को भी अनावश्यक तनाव में रहना पसंद नहीं है, इसलिए हो सकता है कि आपकी निगाहें इस बात पर टिकी हों कि एक प्रो-हेड-टर्नर कैसे बनें।

हम सफेद पहनावे को इस तथ्य के लिए पसंद करते हैं कि वे राजसी और बेदाग दिखते हैं। यह निश्चित रूप से प्रचार तक रहता है और जब आपको लगता है कि आप विकल्पों से भरे समुद्र में डूब गए हैं, तो जल्दी से कदम उठाएं क्योंकि यहां एक पोशाक है जो आपकी शादी-अतिथि शैली को बहुत आसान और अच्छा बना देगी। हम सभी समकालीन शैली के साथ बोर्ड पर हैं और जब यह लालित्य का एक उदाहरण बन जाता है, तो कुछ भी नहीं धड़कता है!

लड़कियों, बेधड़क स्टार ने साबित कर दिया कि वह एक बार फिर पार्टियों की रानी हैं। तान्या घावरी द्वारा स्टाइल की गई, दिवा ने मनीष मल्होत्रा ​​के खाब संग्रह से समन्वित हाथीदांत सेट किया। सबसे अच्छे कपड़े पहनना चाहते हैं? यहाँ संगीत के लिए आपका फिट है। 22 वर्षीय ने प्लंजिंग नेकलाइन क्रॉप टॉप पहना था, जिसे हाई-वेस्ट फ्लेयर्ड पैंट और फुल स्लीव्स के साथ लॉन्ग जैकेट के साथ पेयर किया गया था। इनमें एक साथ कढ़ाई का एक रत्न था जो फूलों के पैटर्न को सीधे फैशन के स्वर्ग से बाहर कर देता था। ईद के लिए शनाया के लुक को महीप कपूर द्वारा सत्यनी फाइन ज्वेल्स के लिए फ़िज़ी गॉब्लेट की क्रिस्टल क्लियर जूती और चांदबली इयररिंग्स के साथ साइन किया गया था।

शनाया के मेकअप में चमकदार लिपस्टिक और गुलाबी ब्लश के साथ गालों का सुंदर मिश्रण था। एक और पूरक तत्व उसके बाल थे जिन्हें एक मध्य विभाजन में स्टाइल किया गया था और उन्हें खुला और सीधा छोड़ दिया गया था।