×

 ब्लैक बो के स्ट्रैपी टॉप और फ्लेयर्ड पैंट लुक में कियारा की तरह आप भी लग सकती है काफी क्यूट 

 

ग्लैम की तरफ मिलते हैं, फैशन फैम। शादी की बहुत सारी पार्टियां हैं, यह कहना सही है, हम कुछ में शामिल नहीं होने के दोषी पाए गए हैं। आखिर टैब कैसे रखें? यह खुशनुमा मौसम है जिसमें चारों ओर सुंदर और जीवंत रंग हैं, जीवन बस अनुचित है कि हम इसे कुछ के लिए नहीं बना सकते। और उन दिनों में आप सभी ग्लैम और पर्व को याद नहीं करना चाहते हैं, आइए कुछ ऐसा स्वागत करें जो असाधारण फैशन को परिभाषित करता है। क्या हम कुछ हुर्रे सुन सकते हैं और अब और नहीं?

यह कोई खबर नहीं है कि कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 के लिए अपनी प्रचार शैली के साथ वापस आ गई हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अक्सर हम अपने वेडिंग आउटफिट की अलमारी के टॉप ड्रॉअर को लहंगे और साड़ियों से भर देते हैं। आइए इनमें से अधिक देखने के लिए अपने दिमाग को कंडीशनिंग करना बंद करें। हम इंडो-वेस्टर्न लुक वाइब में कैसे झुकते हैं? इसके बारे में सोचने के लिए आओ, बदलाव अच्छा है और आप सभी के बारे में चिंता कर सकते हैं, ये संगठन शायद आपकी अपेक्षाओं से अधिक होंगे।


चूंकि हरा रंग खत्म हो चुका है, इसलिए इस गर्मी में खुद को सबसे चमकीला दिखाने के लिए, आइए आपको कियारा के नवीनतम बोहो लुक से परिचित कराते हैं। मोटी डबल पट्टियों और रंगीन कढ़ाई के साथ द लिटिल ब्लैक बो के पेस्टल हरे रंग के ब्रैलेट में पहने हुए, प्लंजिंग नेकलाइन नंबर में ग्रीष्मकालीन उत्कृष्टता की बात करने वाले कौड़ी के गोले के साथ शीर्ष पर दर्पण भी थे। थोड़ा समुद्र तट पर और बेहतरीन, इस क्रॉप्ड ब्लाउज को बंधनी प्रिंटेड हाई-वेस्ट पैंट के साथ फ्लेयर्ड फिट के साथ जोड़ा गया था। इन दोनों को ऑर्गेना दुपट्टे के साथ भी जोड़ा गया था।

29 वर्षीय ओओटीडी को एक्सेसराइज करने के लिए स्टेटमेंट सिल्वर ईयररिंग्स और एक सर्कुलर रिंग को चुना गया। कियारा का स्लीक हेयरडू काफी खूबसूरत लग रहा था और साथ ही उनके मिनी ग्रीन बिंदी और ग्लॉसी लिप्स भी।