×

स्वेटर टॉप और शॉर्ट्स लुक में आप भी कृति की तरह लग सकती है काफी क्यूट 

 

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि लगभग हर दिन हमारी स्क्रीन पर फैशन के रुझान तैर रहे हैं। यह विशेष रूप से आकर्षक होता है जब ये एक सब-कुछ कोठरी की नींव स्थापित करने की क्षमता रखते हैं। मानसून क्या देख रहा है? कुछ भी जो आराम और आरामदायक-ठाठ पहनावा का प्रतीक है। कृति सनोन ने हमें कल शो का स्टार दिखाया और हम प्रभावित हुए। यह मज़ेदार है और सभी गर्म और ठंडी चीज़ों का जश्न उसी तरह से मनाया जाता है जैसे हम बाहर देखना पसंद करते हैं।

आदिपुरुष अभिनेत्री ने कल हमें एक सबक दिया कि इस सीजन में स्टाइल को कैसे आगे बढ़ाया जाए। उसने एक बहुत ही नीले और सफेद कैज़ुअल लुक में काम किया, जो साबित करता है कि शॉर्ट्स एक ऐसी चीज़ है जो उसके सार्टोरियल रनों में बहुत अधिक है। यह प्यारा और सही है जब सूर्य के कुछ हरे रंग दिखाई दे रहे हैं। आप किसी चीज़ में लिपटे हुए नहीं रह सकते हैं जब वहाँ बहुत गर्मी होती है और जब यह आंशिक रूप से सर्द और आंशिक धूप होती है, तो यह लुक आपके बचाव में आ सकता है।

आपके लिए निर्धारित इन आसान युक्तियों के साथ उसी शैली के संस्करण की नकल करें। शॉर्ट स्लीव्स के साथ हल्के नीले रंग के स्वेटर टॉप का विकल्प चुनें, जैसा कि वी-नेकलाइन, स्लीव्स और हाई-लो हेम पर देखा गया है। इस रिब्ड निट नंबर को व्हाइट शॉर्ट्स के साथ जोड़ा गया था। ग्राउंड-ब्रेकिंग हां नहीं, लेकिन कौन ऐसी कॉफी आउटिंग करना चाहेगा जो उस ध्यान को खींच ले जो आपने कभी नहीं मांगा?

जहां सफेद हाई-टॉप हैं, वहां जान लें कि आपने खुद को अच्छे से स्टाइल किया है। कृति को अपने सेलीन के जूते बहुत पसंद हैं और हमें भी। उन नियॉन-पेंट किए गए नाखूनों, एक डायर सैडल बैग और सोने के गहनों के साथ, 32 वर्षीय मनभावन सुंदर लग रहा था। उन्होंने अपने स्ट्रेट बालों को नीचे छोड़ दिया और सिंपल मेकअप किया हुआ था।