×

क्रॉप टॉप और बूटकट जींस लुक में आप भी जान्हवी की तरह लग सकती है काफी हॉट 

 

बहुत अधिक प्रयास किए बिना आपकी भरोसेमंद जोड़ी जींस और एक प्यारा टॉप आपको आराम क्षेत्र में लाने के लिए प्रेरित कर सकता है। यह लगभग हर दिन है कि हम कुछ फैब-फिटिंग पैंट देख सकते हैं जो आसानी से बुकमार्क हो जाते हैं। यद्यपि हम महामारी को देखते हुए एक बहुत ही अस्पष्ट दुनिया में रहते हैं, यह पता चला है कि एक अच्छी शैली का खेल जरूरी नहीं कि मरना चाहिए। आपके बूस्टर शॉट आपको सुरक्षित रखते हैं और फिर अपनी शैली को बढ़ावा देना भी एक अच्छी बात है।

इस मौसम में अपने स्वेटपैंट्स को धक्का न दें। उबेर-ठाठ और कारण के सा थ थोड़ा बहुत गर्म जाना चाहते हैं? जान्हवी कपूर के लेटेस्ट लुक पोस्ट पाइलेट्स ने हमें प्रभावित किया है। ओह, लंच और डेट पर जाने के लिए आपकी किराने की चहलकदमी अब अधिक ग्लैमरस लगेगी। उसने इसे बहुत अच्छा रंग दिया और एक शानदार एक्सेसरी शो पेश किया। 24 वर्षीय ने एक पीले रंग का रिब्ड क्रॉप टॉप चुना जिसमें एक कॉलर और एक वी-नेकलाइन थी जो बटन से मुक्त थी। गहरे नीले रंग की बूट-कट जींस के साथ मिलकर यह उस पर बहुत ही टाइट बैठी थी और वास्तव में सेक्सी लग रही थी। वह वास्तव में सनशाइन स्टार है, है ना?


क्या पीला टॉप आपको कुछ याद दिलाता है? विचारों में मत खोइए, उनकी बहन ख़ुशी कपूर ने पिछले साल अप्रैल में अप्रैल 2021 में इसी नेकलाइन के साथ पीले रंग का रिब्ड टॉप पहना था। सिस्टर ट्विनिंग गोल्स! लेकिन, उसने भी बड़ी चतुराई से इसे हाई-वेस्ट ब्लू रिप्ड जींस के साथ जोड़ा और इसे गोल्ड हूप इयररिंग्स और सिंगल डेंटी चेन के साथ एक्सेसराइज़ किया। वहीं जाह्नवी ने हूप ईयररिंग्स, पिंक मास्क, जेब्रा प्रिंटेड हॉबो बैग और स्पोर्टी शूज पहने थे। मध्य-विभाजन के साथ उसका रंगा हुआ केश बड़ा, आकर्षक और सुंदर लग रहा था!