×

दिशा की ये प्रिंटेड ड्रेस जीत सकती है आपका दिल 

 

मौसम के रुझान के अनुसार सबसे सुंदर प्रिंट क्या है? जो कुछ भी पुष्प प्रतीत होता है, वह रुकने लायक है। हर जगह एक आकर्षण की तरह देखा जाता है, अगर कोई एक प्रिंट है जो समय की कसौटी पर खरा उतरा है और फैशन परिदृश्य पर शासन करना जारी रखता है, तो यह बहुत सुंदर होना चाहिए। गर्मियां गर्म हो रही हैं और केवल आकर्षक पोशाकें ही पसंद की जाती हैं। जैसा कि यह हर दिन का सितारा है, यहां स्टाइल चेक है जिसके लिए आप जा सकते हैं।

यहाँ कुछ है जिसे दिशा पटानी ने कल मंजूरी दी थी। यदि आप जल्द ही उसी आकर्षक शक्ति की सवारी करने वाले थे, तो इस रोमर को चुनें। मिनी, आरामदायक, और पूरी तरह से फ़्लीक। यह आपके द्वारा पांच मिनट तक पहने जाने वाले आउटफिट के बजाय दूसरी त्वचा की तरह महसूस होगा। मलंग अभिनेत्री को मुंबई में एक सैलून के बाहर एक काले रंग के पहनावे में देखा गया, जिसमें लाल, पीले और नीले रंग के फूल थे। इसमें एक गहरी वी-नेकलाइन, एक कॉलर, स्लीव्स रोल्ड अप और फ्लेयर्ड शॉर्ट्स भी थे। आप जानते हैं कि यह किताबों के लिए है क्योंकि यह उन सभी बक्सों की जाँच करता है जो एक पहनावा को नाश्ते, दोपहर के भोजन और तारीख के लिए एक तारकीय फिट बनाता है।

29 वर्षीय ने इसे चैनल व्हाइट क्विल्टेड शोल्डर बैग के साथ रॉक किया जिसमें डबल स्ट्रैप्स थे। उसने अपने स्टाइल के लिए सोने की चेन और दो सोने की पट्टियों के साथ गुलाबी प्यारे स्लिप-ऑन भी पहने थे। दिशा के मिनिमलिस्टिक लुक को उनके बालों के साथ पूरा किया गया था और मेकअप के साथ उनकी भौहें भरी हुई थीं और होंठ एक न्यूट्रल-टोन रंग के साथ स्वाइप कर रहे थे।