×

अनन्या पांडे की तरह आप भी इस फेस्टिव लुक में लग सकती है काफी क्यूट 

 

आह, यह एक गर्म और क्रियात्मक दिन है। जब अनन्या पांडे करती हैं तो कुछ भी ऑफ-लिमिट नहीं लगता। वह कैजुअल से लेकर एथनिक पहनावे तक सभी रोशनी ला रही हैं जो हमारी शैली को ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए रखी गई हैं जिन्हें हम पहले से नहीं जानते होंगे। त्योहारों का मौसम अभी खत्म नहीं हुआ है और कोई भी अच्छा पहनावा पहुंच से बाहर नहीं हो सकता है जब आपके पास समय पर प्रेरणा देने वाली हस्तियां हों। चूंकि हम सभी सामूहिक रूप से लिगर के लिए उसके प्रचारात्मक लुक पर झूम रहे हैं, सूची बस भारी हो गई है और हमारे रास्ते में और भी बहुत कुछ आ रहा है।

उत्सव के कपड़े की तरह दिखने के लिए बनाई गई पोशाक के बारे में वह एक निश्चित बात क्या है? आप शादियों के लिए भी ऐसा ही कर सकते हैं। कोच्चि के आसमान में और धूप जोड़ना अनन्या अर्पिता मेहता की रचना में थी। वह आम रंग की जीवंत इंडो-वेस्टर्न पोशाक में नजर आईं। क्रॉप्ड हैंड एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज़ में मिरर-वर्क और एक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी। यह उच्च-कमर वाले घरारा पैंट के साथ भी शाही लग रहा था, जिसमें रफ़ल्ड विवरण थे। चौड़े पैरों वाले सिल्हूट की सुंदरता अद्वितीय है, यह भी एक फ्लेयर्ड पैटर्न में आता है। जब आप घुमाएंगे तो यह कितना सुंदर लगेगा?

इसे डिज़ाइनर के पॉपी मैंगो सेट से फ्लोरल प्रिंटेड केप ने खूबसूरती का अनुपात दिया है। इसमें एक कशीदाकारी सीमा शामिल थी जिसमें दर्पणों का एक गुच्छा भी था। सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट मेगन कॉन्सेसियो ने अनन्या के OOTD लुक को रितिका सचदेवा और नीडल डस्ट की फिरदौस जट्टियों के झुमके के साथ अविश्वसनीय रूप से भव्य बना दिया। एक सुपर गुलाबी मेकअप और गुदगुदी तरंगों के साथ सीधे हेयरडू ने ग्लैमर को इतनी खूबसूरती से परिभाषित किया।