×

स्ट्रैपलेस मिडी ड्रेस लुक में आप भी कियारा की लग सकती है काफी हॉट 

 

मॉनसून के पास अपने हिस्से की उदासी है, लेकिन जब हमारे मन में एक पोशाक होती है तो हमें इसकी बहुत कम परवाह होती है। हम इस नए प्यार की बदौलत कई बार तारीख की रात की योजनाओं को प्रकट करने का ट्रैक नहीं रख सकते हैं। अपने ग्लैम-प्रेरक स्तरों को मापने के लिए कई बार सफेद रंग का परीक्षण किया गया है, स्कोर वास्तव में सुखद लग रहे हैं। क्या आपको अपनी शंका है? एक सफेद पोशाक ले लो और बाहर निकलो, सिर-मोड़ आज तुम्हारा है। सफेद रंग में कियारा आडवाणी का नवीनतम लुक आप में उस चुलबुले-प्यारे आकर्षण को जगा देगा। इसे अपने लिए आजमाएं।

वह एक व्यस्त मधुमक्खी है और हम सभी इसे जानते हैं। ऐसा लगता है कि "गुड न्यूज" जगजग जीयो की रिलीज के साथ लगातार बरस रहा है, जो इस सप्ताह होने वाली है और कल जश्न मनाने का एक और दिन था। सटीक होने के लिए एक मील का पत्थर। उनकी फिल्म, कबीर सिंह तीन साल की हो गई और जिसके लिए उन्होंने अपने सह-कलाकार, शाहिद कपूर के साथ एक रील ऑनलाइन रिलीज़ करके इसे यादगार बनाने के लिए फिर से जोड़ा।

लक्ष्मी लहर के स्टाइल में कियारा ने हाउस ऑफ सीबी मिडी ड्रेस में धमाल मचाया। कोना वॉकर द्वारा संचालित लंदन स्थित एक फैशन ब्रांड को अब बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कई अनुमोदन (थिंक हॉट) प्राप्त हुए हैं। गुलाबी से भूरा और गुलाबी, और बहुत कुछ। सूची बस खत्म नहीं होती है। स्ट्रेच क्रेप के साथ क्यूरेट किया गया कियारा का स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन पहनावा एक स्वीटहार्ट नेकलाइन और अंडरवायर्ड कपों पर अतिरिक्त ड्रेप्ड विवरण प्रदर्शित करता है। चोली पर इसकी कॉर्सेटरी बॉन्डिंग ने इसमें ओम्फ जोड़ा। उसने गोल्ड क्लास स्टाइल नोट मारा क्योंकि इसे क्रिश्चियन लुबोटिन के पॉइंट-टो पंप के साथ जोड़ा गया था। 29 वर्षीय के लहराते केश को एक साइड पार्ट में स्टाइल किया गया था। सेमी-डेवी स्किन के साथ न्यूट्रल-टोन्ड मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा था।