×

कियारा आडवाणी ने स्ट्रैपलेस मिनी डेनिम ड्रेस लुक बढ़ा सकता है आपकी भी खूबसूरती 

 

अधिक कपड़े चाहिए? हम कभी नहीं कहेंगे कि प्रचंड गर्मी के व्यवहार को देखते हुए। ये सीजन डेनिम का है और इस फैब्रिक ने ये साबित कर दिया है. सबूत सब खत्म हो गए हैं। मामले में मामला: हस्तियां बाहर निकल रही हैं जैसे यह डेनिम के साथ अच्छा है और कौन भूल सकता है कि यह कितना आरामदायक दिखता है? यहाँ एक आकर्षक मिनी ड्रेस कॉलिंग है और क्या हम आपको धमाकेदार हॉट पार्टी में आमंत्रित कर सकते हैं? क्या कैलेंडर पर ब्रंच और तारीख को आमंत्रित किया जाता है? आपका स्वागत है, यह पहनावा आप सभी की जरूरत है।

लगता है कि प्रचार दौर के चरण में कौन वापस आ गया है? कियारा आडवाणी. हमने आपको फैशन स्टार याद किया। डेनिम पहनावे के साथ धूप के नीचे एक फील्ड डे होने के साथ, हम मदद नहीं कर सकते, लेकिन उस प्यार में विश्वास करते हैं जो इस कपड़े के लिए पूरी तरह से ऊँची एड़ी के जूते पर जाता है। कालातीत डेनिम से किसी कम ग्लैमर की उम्मीद करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि स्टारलेट ने एक और ठाठ लुक लाया। भूल भुलैया 2 की अभिनेत्री ने लगभग आसमानी नीले रंग की एक स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी थी, जिसमें कंट्रास्ट ब्राउन स्टिच डिटेलिंग थी और यह सामने की तरफ डबल पॉकेट के साथ उत्तम दर्जे का लग रहा था और कई बटन लंबवत रखे गए थे।


पहनावा भी एक भुरभुरा हेम और तंग-फिटेड चोली में शामिल था। यह कहना सुरक्षित है, डेनिम कपड़े किसी भी दिन और हमेशा पूरे जोरों पर हो सकते हैं। यहाँ यह भी प्रमाण है कि इसके लिए न्यूनतम एक्सेसरीज़ की आवश्यकता होती है। कोई हार नहीं देखा गया है, बस सोने की घेरा झुमके आकर्षण के आवश्यक डैश को झुकाते हैं। कियारा के लुक को टाई-अप ब्लू स्टिलेटोस के साथ राउंड ऑफ किया गया था जिसमें ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप थे। फैशन गर्ल के बालों को साइड पार्टिशन से स्टाइल किया गया था और उनके होठों पर न्यूट्रल-टोन्ड लिपस्टिक थी।