×

मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप लुक में आप भी अनन्या की तरह लग सकती है काफी हॉट 

 

हमेशा अतीत को थामे रहने की सलाह नहीं दी जाती है। लेकिन जब कुछ चीजें ग्लैमर को किसी और की तरह परिभाषित नहीं करती हैं, तो हम में निराशाजनक रोमांटिक फिर से सक्रिय हो जाते हैं। हम गर्मियों के प्रेमी हैं और सभी फैशन के साथ इसने हमारी रुचियों को बढ़ाया है। जिनमें से दो हम अपने दिमाग में धन्य यादों के रूप में रहते हैं, वे हैं समन्वित पोशाक और स्कर्ट। मानसून चाहता है कि हम आगे बढ़ें लेकिन स्वेटर, जैकेट और जींस के साथ हमें अभी तक कोई मजेदार और अच्छी खबर नहीं दिख रही है। कल रात हमारे दिलों को झकझोरने वाला एक था अनन्या पांडे का टू-पीस सेट।

वह एक स्कर्ट वाली लड़की है और हम इसे जानते हैं। वह एक लाख रुपये की तरह तैयार होने के लिए हर अवसर का पूरा उपयोग करती है। हॉट एंड क्यूट वे शब्द हैं जो पूरे साल उसके मूडबोर्ड को हेडलाइन करते हैं। स्किनी रिप्ड जींस, व्हाइट शॉर्ट्स, ग्राफिक प्रिंटेड टीज़, हॉल्टर-नेक स्पार्कली गाउन या स्कर्ट कॉम्बो में हों, एक ट्रीट एक ट्रीट है और यही आपको हर बार मिलता है।

कल रात कपूर खानदान द आर्चीज की अभिनेत्री खुशी कपूर की वापसी का जश्न मनाने के लिए फिर से मिला, जिन्होंने अपना ऊटी शूटिंग शेड्यूल समाप्त किया। जाह्नवी कपूर और शनाया के साथ पार्टी में अनन्या भी मौजूद थीं। ऐसा लगता है कि मेमो ने ब्लिंग और जस्ट ब्लिंग पढ़ा लेकिन क्या लाइगर अभिनेत्री ने सूट का पालन किया?

 
अनन्या ने हमें नो-स्पार्कल कलर कोऑर्डिनेटेड सेट में दिखाया। एक बहुत ही न्यूड-टोन्ड पहनावे में, वह समान मात्रा में मज़ेदार और शानदार फ़्लेयर लेकर आई, जिसने सफलता की धूम मचा दी। 23 वर्षीय ने डबल स्ट्रैप्स के साथ एक कॉर्सेट टॉप और रूखे विवरण के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन दान की। इसे एक उच्च-कमर वाली स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था, जिसमें एक बॉडी-हगिंग फिट थी और उसके क्रॉप टॉप के समान ही थी।

लेकिन, रुकिए, क्या आप उसका चेन-लिंक हार देखते हैं? शायद एक छोटी सी चमक किसी के भी वाइब्स को नहीं मारती। यह एक नेटी टेक है, अनन्या। उन्होंने अपनी लड़कियों के नाइट-इन लुक को पूरा करने के लिए एक काले रंग का रजाई बना हुआ क्लच भी कैरी किया था।