×

फ्लोरल ट्रीट साडी लुक बढ़ा सकता है आपकी खूबसूरती 

 

अतिरिक्त झोंके संगठनों के उन्माद से सफलतापूर्वक विदा होने के बाद अब हम पुष्प शक्ति में आ गए हैं। इस तरह से वसंत हमारा स्वागत करता है और आप पूरी तरह से कदम उठा सकते हैं और इस प्रिंट को पूरे मौसम में दोहरा सकते हैं। यदि आप भी उस ग्लैमर के लिए हैं जो यह लाता है, तो हमारे लिए आपको एक सेलिब्रिटी दिवा की प्रेरणा देना स्वाभाविक है। यह स्टारलेट न केवल उनके द्वारा निभाई जाने वाली सिनेमाई भूमिकाओं के लिए सबसे अधिक प्रशंसित है, बल्कि यादगार सार्टोरियल गेम की उनकी डिलीवरी अभी भी हमारे दिमाग में ताजा है।

आप फूल-मुद्रित साड़ी की महिमा का आनंद लेने के लिए और अधिक तैयार नहीं हो सकते हैं। आरआरआर के साथ सिनेमाघरों को हाउस फुल मोड पर लाने के लिए, आलिया भट्ट प्रमोशन के साथ वापस आ गई हैं। अनारकली कुर्ता सेट से लेकर साड़ियों तक के देसी लुक के पैटर्न को देखने के बाद, हम यहां और भी ट्रीट के लिए आए हैं। अमी पटेल द्वारा स्टाइल की गई, आलिया कल सब्यसाची की हर चीज में गुड़िया थी। उनकी पीच ऑर्गेना साड़ी में बहुरंगी फूल लगे थे जो सभी को शान से भर रहे थे। इसके साथ मैच करते हुए ब्लैक वेलवेट फैब्रिक और ग्रीन सेक्विन में एंब्रॉयडरी वाला बॉर्डर था। यह सेमी-शीयर साड़ी बिना आस्तीन के ब्लाउज के साथ अच्छी लग रही थी, जिसमें सेक्विन स्प्रेड के साथ खूबसूरती से चमकते हुए एक गहरी नेकलाइन थी।

साड़ी बस इतनी खूबसूरत है, इसे किसी चंकी एक्सेसरीज़ की ज़रूरत नहीं है। मिस भट्ट के लुक को गुथे हुए बन केश और सूक्ष्म अर्ध-डेवी मेकअप के साथ गोल किया गया था। क्या आपको यहां कोई पैटर्न दिखता है? पीच लिपस्टिक उनकी फिल्मों के प्रमोशनल लुक्स में शामिल हो रही हैं।