×

Fashion: फैशन की दुनिया में नया ट्रेंड हवाई जहाज का बैग, क्या आप जानते हैं इसकी कीमत?

 

इस विमान पर नहीं चढ़ सकते। लेकिन आप अपने हाथों से घूम सकते हैं। ये सही है। 2021 का नया ट्रेंडिंग बैग। कई लोग कोरोना की वजह से यात्रा नहीं कर सके। शादी के बाद देश में लॉकडाउन जारी किया गया है। कई जोड़े ताऊ हनीमून पर नहीं जा सके। निस्संदेह, आप अपने प्रियजनों को बेहतर महसूस कराने के लिए इस आंख को पकड़ने वाले बैग को खरीदकर आश्चर्यचकित कर सकते हैं।

Louis Vuitton लक्जरी बैग बनाने के लिए प्रसिद्ध है। यह हवाई जहाज बैग इतालवी फैशन की दिग्गज कंपनी का नया बैग संग्रह है। यह बैग अब इंटरनेट पर वायरल है। इस नए प्रकार का बैग वास्तव में बैग प्रेमियों के लिए एक सपना बैग है। अमेरिकन डिज़ाइनर Vergil Abloh का फ़ॉल-विंटर 2021 कलेक्शन पहली बार शुरू हुआ। खुद डिजाइनर के अनुसार, नए संग्रह का नारा टूरिस्ट वर्सस प्यूरिस्ट है। इटली के उस फैशन दिग्गज से जुड़कर सामाजिक प्रोफ़ाइल ने इसका उल्लेख किया।

पारंपरिक बैग के रूप में नहीं, बल्कि पूरी तरह से अलग संरचना के साथ। नया स्पर्श इस बैग के स्टाइल स्टेटमेंट की तुलना में भी नहीं है। यदि आप इस बैग के साथ भागीदार हैं, तो आप अपने दोस्तों की नजर पकड़ लेंगे। आप कीमत के बारे में सोच रहे हैं। इतालवी कंपनी के पारंपरिक मोनोग्राम लोगो के साथ इस अजीब बैग की कीमत 39 हजार अमेरिकी डॉलर है। भारतीय बाजार में कीमत केवल 30 लाख रुपये है!

बहुत से लोग अपने निजी विमान रखने का सपना देखते हैं। उस विमान पर चढ़ो और देश और विदेश की यात्रा करो। लेकिन उस दिवास्वप्न में मस्ती नहीं, मन को भुलाने के लिए आप हवाई जहाज का बैग खरीद सकते हैं। नेटिजेन्स ने इंटरनेट पर इस बैग की वायरल छवि का जवाब दिया है। विभिन्न टिप्पणियों की आंधी भी शुरू हो गई है।