×

Fashion: पीले रंग की ड्रेस में प्रियंका, समर ड्रेस में एक नया लुक

 

जैसे ही सीजन बदलता है, आपको एक तरफ जाना होगा। आपको देखना होगा कि प्रियंका चोपड़ा किस रंग की हैं। चाहे वो विंटर फैशन हो या बरसात का मौसम हो, उनके आउटफिट में नए-नए आउटफिट्स देखने को मिलते हैं।बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा न केवल अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बल्कि अपने स्टाइलिश संगठनों के कारण भी, प्रशंसकों के बीच बहुत चर्चा में रहती हैं। कई लड़कियों के लिए फैशन प्रेरणा बन चुकी प्रियंका एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने शानदार आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी पीले रंग की मैक्सी ड्रेस में एक फोटो शेयर की है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह गर्मजोशी के साथ गर्मियों का स्वागत कर रही है। आप गर्मी में पहनने के लिए प्रियंका की इस ड्रेस से प्रेरणा भी ले सकती हैं।

जैसे ही यह गर्म हुआ, प्रियंका के इंस्टाग्राम पर नए रंग दिखाई दिए। खुशमिजाज मूड में एक सूनी मुस्कान। आप जो ड्रेस पहनते हैं वह आंख को पकड़ने वाला होता है। उस पोशाक के चारों ओर चमकदार पीला रंग और भी शानदार हो गया है। यह ऐसा है जैसे कि अभिनेत्री ने प्रकृति के रंगों के साथ सामंजस्य बिठाया हो।

हरी घास पर चमकीले पीले रंग के कपड़े के ऊपर नीला आसमान, मुश्किल से इस बात से सहमत है कि फैशन वास्तव में दूसरे को देखकर नहीं सीखा जा सकता है। पहनावा तभी सुंदर होता है जब आप अपने परिवेश को देखते और समझते हैं। सुंदरी ने भी मेरी नजर पकड़ ली।

प्रियंका की इस तस्वीर से नेतागण मोहित हो गए हैं। कई ने कहा है कि वह सुंदर दिखती है। हालांकि, प्रशंसक यह बताना नहीं भूले कि इस तस्वीर ने ग्रीष्मकालीन फैशन में एक नया आयाम जोड़ा है।