×

डेट पर जाने से पहले हर लड़की को अपने बैंग में रखनी चाहिए ये चीजें

 

जयपुर। आप को बता दें कि डेट से पहले हर कोई उत्साहित होता है। फिर चाहे वह लड़का हो या फिर लड़की हो। तथा डेट पर जाने से पहले लड़के व लड़कियां दोनों ही काफी तैसारियां करते हैं ताकि वे डेट पर अच्छे दिखें तथा अपने पार्टनर को रिझा सकें। डेट पर जावने सले पहले लड़कों की तुलना में लड़कियां अपने ड्रेलसअप तथा लुक पर ज्यादा ध्यान देती हैय़। तथा ज्यादा तौयारीयां करती हैं। लड़कियां डेट पर जाने से पहले कपड़े, एक्सेसरीज, मेंचिंग के शूज और सैंडल के साथ ही और भी सारी तैयारियां करनी पड़ती है।

आज हम आप को इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि लड़कियां डेट पर जाने से पहले और सारी तौयारियां तो कर लेतकी हैं लेकिन अपने साथ कुछ जरुरी चीजें लेकर जाना अक्सर भूल जती हैं।
1 कैश
डेट पर जाते समय लड़की हमेशा ही अपने पर्स में कैश जरुर रखना चाहिए। क्योंकि जरुरी ही नहीं कि डेट के दौरान ही बल्कि आप को कभई भी पैसों की जरुरत पड़ सकती है। आप को बता दें कि लड़कियों की सोच होती है कि लड़का ही बिल का भुगलान करेगा इस लिए वे कैश लेकर नहीं जाती। लेकिन हमेशा डेट पर जाते समय अपने साथ कैश जरुर लेकर जाना चाहिए।


2 माउथ फ्रेशनर
डेट पर जाने से पहले लड़कियों को अपने बैग में माउड फ्रेशनर जरुर रखना चाहिए क्योंकि अगर आप के मुंह में से बदबू आएगी तो आप कॉन्फिडे फील नहीं कर पाएदी। इस लिए माउथ फ्रैशनर अपने बैग में जरुर रखें। यह आपको आत्मविश्वास महसूस कराएगा।

3 ब्लैक पेपर स्प्रे
अगर आप पहली डेट पर जा रही हैं। तथा आप को अपने पार्टनर पर विश्वास नहीं हो तो अपने साथ एक बेलैक पेपर स्प्रे जडरिर रखें। ताकि यह जरुरत पड़ने पर आप के काम आ सके।