×

समर सीजन में ये लिप शेड्स बन रहे हैं ट्रेंड में, मिलेगा बोल्ड लुक

 

जयपुर। समर सीजन आते ही हर कोई अपने-अपने फैशन में बदलाव करन चाहता है। ऐसे में लड़कियों को चाहिए कि वह इस बार भी समर में अपने फैशन में बदलाव करें जिससे उन्हें नया लुक मिलेगा। चिलचिलाती गर्मी में भी अपने फैशन को बनाए रखना एक बडी बात होती है। जिसके लिए लड़कियां न जाने क्या-क्या काम करती है। आज हम आपको इस समर सीजन में जो लिप शेड्स चल रहें है। उनके बारे में आपको बताने जा रहे हो। इससे आपको नया और बोल्ड लुक मिलेगा। आइए जाने इन खास तरह के लिप शेड्स के बारे में़….

अट्रैक्टिव ऑरेंज लिपस्टिक शेड- इस समर में अपने आप को नया लुक देने के लिए आप इस बार अट्रैक्टिव ऑरेंज लिपस्टिक शेड को लिप्स पर लगा सकते हो। जिससे आपको एक अलग ही तरह का लुक देखने को मिलेगा।

प्रिटी पिंक लिपस्टिक शेड- अगर आप कहीं बाहर किसी पार्टी या फिर किसी इंवेट मे जाने का प्लान कर रहे हो तो आप इसके लिए प्रिटी पिंक लिपस्टिक शेड का इस्तेमाल कर सकते हो। जिससे आपको एक नए ही तरह का लुक देखने को मिलेगा। अगर आप अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनना चाहते हो तो आप इसके लिए प्रिटी पिंक लिपस्टिक शेड का इस्तेमाल कर सकते हो।

चार्मिंग कोरल लिपस्टिक शेड- यह एक तरह का एक अट्रैक्टिल शेड है। जिसे आप किसी इंवेट में जाने के लिए अपने चेहरे पर लगा सकते हो। चार्मिंग कोरल लिपस्टिक शेड आपको एक अलग ही तरह का लुक देगा।

पैपी पर्पल लिपस्टिक शेड- अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी डिनर डेट या फिर किसी लेट नाइट पार्टी पर जाने का प्लान कर रहे हो तो आप इसके लिए इस शेड को ट्राई कर सकते हो।

रिवाइशिंग रैड शेड- अगर आप अपने किसी खास दोस्त से साथ घूमने का प्लान कर रहे हो तो आप इसके लिए रिवाइशिंग रैड शेड को ट्राई कर सकते हो। जिससे आप खूबसूरत नजर आओगे।