×

इस तरह के लिप शेड्स से निखारे अपनी खूबसूरती

 

जयपुर। हर कोई अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है ऐसे में अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए लडकियां न जाने कितने प्रकार के तरीकों को अपनाती है। ऐसे में अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए लडकियां लिप शेड्स का उपयोग भी करती है। होठों की खूबसूरती को बनाए रखने के लिए लड़कियां तरह-तरह के लिप शेड्स को लगना पसंद करती है। अगर आपको अपनी खूबसूरती में चार -चॉंद लगाने है तो लड़कियां इसके लिए कई तरह के लिप शेड्स का इस्तेमाल करती है। आजकल मार्केट में कई तरह के लिप कलर मार्केट में मिल जाते है। जिसके साथ लड़कियां कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती रहती है। आइए जाने इन लिप कलर के बारे में जिससे आप और भी निखरी-निखरी नजर आएगी।

लाइट पिंक लिप शेड्स का इस्तेमाल करना- अगर आप लाइट पिंक लिप शेड्स का इस्तेमाल करते हो तो इससे आपके गुलाबी होठ खिल उठेगें। लडकियां इसे किसी भी ड्रैस के साथ ट्राय कर सकते है। जिससे आप और भी खूबसूरत नजर आओगी।

मैट लिप शेड्स का इस्तेमाल करना- मैट लिप शेड्स का इस्तेमाल से आप प्रोफैशनल लुक पा सकते हो। इस शेड का उपयोग आप ऑफिस में इस्तेमाल कर सकते हो।

चेरी लिप शेड्स का इस्तेमाल करना- चेरी लिप शेड्स का इस्तेमाल आप किसी पार्टी या फिर फक्शन में कर सकते हो। इस तरह के शेड को कहीं भी काम में ले सकते हो।

हॉट पिंक लिप शेड्स का इस्तेमाल करना- हॉट पिंक लिप शेड्स का इस्तेमाल कर पार्टी में जाने के दौरान कर सकते हो। जिससे आपको खुद में ही एक अलग लुक देखने को मिलेगा। जिससे आप निखरी-निखरी नजर आओगे। इसके इस्तेमाल से आपका अपने में एक नयापन देखने को मिलेगा।

न्यूड लिप शेड्स का इस्तेमाल करना- न्यूड लिप शेड्स का इस्तेमाल आप किसी भी पार्टी में जाने के लिए कर सकते हो। फिर चाहे वह कॉलेज की हो या फिर किसी ऑफिस की पार्टी में जाने के लिए कर सकते हो।