×

ब्लीच व फेशियल का बेहतर इस्तेमाल जो निखारे आपकी त्वचा को

 

जयपुर। आज के समय में ऐसा देखा जाता है कि आज के समय में हर कोई अपनी खूबसूरती के लिए कुछ न कुछ तरीके अपनाते ही रहते है। ऐसे में अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए लड़कियां न जाने अपने चेहरे पर क्या-क्या लगाती है। जिससे उनकी त्वचा में निखार आता है। ऐसे में अपनी स्किन को संवारने के लिए लडकियां बाजार में उपलब्ध उत्पादों का इस्तेमाल करती है। जिससे उनकी खूबसूरती को निखारा जा सके। ऐसे में चेहरे पर जमा किसी भी प्रकार की गंदगी को साफ करना बेहद जरूरी होता है। जिससे लड़कियों की त्वचा में निखार देखने को मिले। इसके लिए अगर आपकी स्किन सांवली है तो आप इसके लिए ब्लीच या फिर फेशियल का सहारा ले सकते हो। जिससे चेहरे को निखारा जा सके। ऐसे में चेहरे पर हुए डार्क सर्कल से छुटकारा पाया जा सके। आज हम ऐसे ही तरीकों के बारे मे बताने जा रहे है। जिससे सांवली स्किन वाली लड़कियां ओर भी खूबसूरत बन सके।

नींबू और शहद का इस्तेमाल करना- सांवली स्किन वाली लड़कियां अपनी स्किन को निखारने के लिए नींबू और शहद का इस्तेमाल कर सकती है। जिससे आप अपनी खूबसूरती को निखार सकते हो।

आलू का इस्तेमाल करना- चाहे तो आप का इस्तेमाल करके भी अपनी चेहरे की खूबसूरती को निखार सकते हो। जिससे स्किन के टेक्सचर में निखार देखने को मिलेगा। साथ ही साथ टैनिंग की समस्या भी दूर हो जाएगी।

पर्ल ब्लीच का इस्तेमाल करना- चेहरे की खूबसूरती को निखारने के लिए आप पर्ल ब्लीच का इस्तेमाल कर सकते हो। जिससे आप अपनी स्किन पर निखार ला सकते हो। जिससे आपको चेहरे पर निखार देखने को मिलेगा।

पुदीना और खीरा का इस्तेमाल करना- चाहे तो आप पुदीना और खीरा का इस्तेमाल कर सकते हो। जिससे आप अपनी स्किन को निखार सकते हो। जिससे आप और भी खूबसूरत नजर आओगे।

सिल्वर फेशियल का इस्तेमाल करना- चेहरे की खूबसूरती को निखारने के लिए आप अपने चेहरे पर सिल्वर फेशियल का इस्तेमाल कर सकते हो। जिससे आप अपने चेहरे की खूबसूरती को निखार सकते हो।