×

टिकाऊ और पर्यावरण के अनुकूल products के लिए एक ऑनलाइन स्टोर खुला

 

एक स्वस्थ और हरित दुनिया के प्रति चेतना का स्तर तेजी से प्रमुख होता जा रहा है । उपभोक्ताओं के साथ-साथ मान्यता स्तर पर भी ब्रांड को अधिक जांच का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए पारदर्शी और बुनियादी होने की जरूरत ज्यादा महत्वपूर्ण हो गई है । मार्केटिंग में ‘शुद्ध’, ‘सुरक्षित’, ‘ग्रीन’, ‘इको’ और ‘ऑर्गेनिक’ जैसे शब्दों का प्रसार और विश्वसनीयता की कमी के कारण उपभोक्ताओं के लिए छोटे और बड़े दोनों तरह के वास्तविक, अधिक सुविचारित ब्रांड ढूंढना कठिन हो जाता है।

इसलिए, आज के समझदार और जागरूक उपभोक्ताओं को एक ही स्थान पर उनकी जरूरतों का समाधान खोजने में मदद करने और उन्हें वास्तविक उत्पादों और ब्रांडों को खोजने का आश्वासन देने के लिए, वनग्रीन ने इस क्षेत्र में अद्वितीय वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कदम रखा है।

यहां कई श्रेणियों का स्टोर है जो व्यक्तिगत देखभाल से लेकर किराने का सामान और स्टेपल तक; शिशु से लेकर अंतरंग स्वच्छता तक, घरेलू देखभाल से लेकर भोजन और पेय पदार्थों तक उपलब्धता के संदर्भ में अपने उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं की एक श्रृंखला को पूरा करने और उन्हें गुणवत्ता का आश्वासन देने के उद्देश्य से सामने आया है।

–आईएएनएस