×

क्या पहनें ..सताती है रोज ये चिंता तो अब वार्डरोब में रखें यह कपड़ें

 

लाइफस्टाइल डेस्क,जयपुर। अमूमन हर लड़की के पास सैंकड़ों कपड़ें होते हैं उसके बाद भी हम हमेशा सुबह उठते ही कन्फयूज रहते हैं कि आज क्या पहनें। इसके लिए कई बार हमें हमारी पूरी अलमारी तक भी बिखेरनी पड़ जाती है। लेकिन अब परेशान होने की कोई जरूरत नहीं हैं ​कुछ आसान से टिप्स हैं जिन्हें अपनाकर आपका रोज—रोज का यह झंझट काफी हद तक खत्म हो जाएगा। इसके लिए आपको कुछ खास कपड़ों को अपने वार्डरोब में रखना होगा ।

ब्लैक एण्ड व्हाइट लैगिंग

ब्लैक एण्ढ व्हाइट यह दो रंग ऐसे हैं जो हर कलर के कुर्ते के साथ लगभग मैच हो जाते हैं । जब आपको कुछ समझ ना आए तो किसी भी लाइट कलर के कर्ते के साथ ब्लैक लेगिंग  पहन सकते हैं तो वहीं डार्क कुर्ती के साथ व्हाइट रंग की लेगिंग पहन सकते हैं।

ब्लैक व ब्लू जींस

ब्लैक व ब्लू कलर की जींस आपको अपने वार्डरोब में रखनी ही चाहिए क्यों कि जब भी आपको यह टेंशन सताए कि आज क्या पहना जाए तो आप तुरन्त अपनी ब्लू व ब्लैक जींस के साथ कोई भी टी शर्ट, टॉप या कुर्ती कैरी कर सकती हैं । यह दोनों ही जींस के कलर सदाबहार हैं ।

 

व्हाइट शर्ट

व्हाइट शर्ट भी हमेशा हमारे वार्डरोब में होनी चाहिए, जब कपड़ों का कन्फयूजन हो तो किसी भी स्कर्ट, जींस प्लाजों पेंट या ट्राउजर के साथ व्हाइट शर्ट पहनकर खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

डेनिम जैकेट

हर सर्दी जैकेट के ट्रेंड बदलते हैं, लेकिन डेनिम जैकेट कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती। हर लड़की के वार्डरोब में एक डेनिम जैकेट तो जरूर ही होनी चाहिए। आप इसे रेगुलर टीशर्ट, प्लेन टॉप, मैक्सी ड्रेस और शॉर्ट ड्रेस के साथ भी कैरी कर सकती हैं। ये आपको एक परफेक्ट, कैजुअल और स्मार्ट लुक देती है।

 

 

हर लड़की सुबह उठते ही चिंता हो जाती है कि क्या पहना जाए तो आज हमको बता रहे हैं उन सदाबहार कपड़ों के बारे में जिन्हें आप हमेशा अपने वार्डरोब में रख सकते हैं जैसे ब्लू एंड ब्लैक ​जींस, व्हाइट एंड ब्लैक लेगिंग, डेनिम जैकेट, व्हाइट शर्ट इत्यादि ऐसी ड्रेसेज हैं जिसे आप हर दिन मिस मैच कर के पहन कर खुद को कूल लुक दे सकती हैं। क्या पहनें ..सताती है रोज ये चिंता तो अब वार्डरोब में रखें यह कपड़ें