×

अब आप नोएडा मेट्रो में कोच बुक करके कर सकेंगे पार्टी

 

यूटिलिटी न्यूज डेस्क !!! मेट्रो ट्रेन आपको आपकी मंजिल तक ले जाने का जरिया हुआ करती थी, लेकिन अब नोएडा मेट्रो कॉरपोरेशन एनसीआर के लोगों को नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बीच चलने वाली मेट्रो में पार्टी करने का मौका दे रहा है. जी हां, नोएडा मेट्रो में बर्थडे, वेडिंग एनिवर्सरी समेत 50 की गैदरिंग की कोई भी सेलिब्रेशन पार्टी हो सकती है। इसके साथ ही आप गाने, मूवी और सीरियल की शूटिंग भी कर सकते हैं। उसके लिए आपको 5 हजार से 10 हजार रुपये प्रति घंटे का भुगतान करना होगा।

नोएडा मेट्रो को लॉन्च हुए लगभग 3 साल हो चुके हैं, जिसमें से 2 साल कोविड के लिए थे. अब नोएडा मेट्रो से ग्रेटर नोएडा जाने वाले यात्रियों की संख्या करीब 30,000 प्रतिदिन पहुंच गई है। ऐसे में मेट्रो के राजस्व को बढ़ावा देने के लिए एनएमआरसी ने अब नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो रूट पर चलने वाले मेट्रो कोच और ग्रेटर नोएडा डिपो में सेमिनार हॉल निजी आयोजनों के लिए लीज पर लेने की योजना बनाई है। इसका मतलब है कि अब आप चलती मेट्रो में या होटल या रेस्तरां जैसे खड़े मेट्रो कोच में जश्न मना सकते हैं।

एनएमआरसी की एमडी रितु माहेश्वरी ने कहा कि नोएडा मेट्रो द्वारा शुरू की गई पहल की अब यात्रियों द्वारा सराहना की जा रही है। पर्यटकों का कहना है कि मेट्रो में पार्टी करना एक अलग तरह का मजा और रोमांच होगा। यह आमंत्रित मेहमानों को भी आश्चर्यचकित करेगा।