×

IPL 2020, RCB VS SRH:हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 विकेट से दी मात ,प्लेऑफ की जंग हुई रोमांचक

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के 52 वें मैच के तहत रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत हुई । मुकाबला शारजाह इंटरनेशन क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया , जहां हैदराबाद ने 5 विकेट से जीत दर्ज करने का काम किया। मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

IPL 2020, RCB vs SRH: बैंगलोर की बल्लेबाजी फ्लॉप, हैदराबाद के सामने रखा 121 रन का लक्ष्य

पहले खेलते हुए आरसीबी के बल्लेबाज अपना जलवा नहीं दिखा सके और टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी । आरसीबी के लिए जोश फिलिप ने 32 , एबी डीविलियर्स ने 24 और वॉशिंगटन सुंदर ने 21 रनों की पारी खेली।

IPL में Virat Kohli का सबसे बड़ा दुश्मन बना चुका है यह गेंदबाज, 7 वीं बार किया शिकार

हैदराबाद की ओर से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। हैदराबाद के लिए सर्वाधिक दो -दो विकेट संदीप शर्मा और जेसन होल्डर ने लिए। वहीं टी नटराजन , शाहबाज नदीम और राशिद खान ने 1-1 विकेट लिया।दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 14.1 ओवर में 5 विकेट खोते हुए 121 रन बनाकर जीत अपने नाम की ।

IPL 2020, DC vs MI: मुंबई इंडियस ने दर्ज की बड़ी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हराया

हैदराबाद के लिए रिद्धिमान साहा ने  39 रनों की अहम पारी खेली । वहीं मनीष पांडे ने 26 और जेसन होल्डर ने नाबाद 26 रन की पारी खेली। दूसरी ओर आरसीबी के गेंदबाज ज्यादा अपना कमाल नहीं दिखा सके। बैंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल ने सर्वाधिक 2 विकेट लिए। इसके अलावा इसुरु उडाना , नवदीप सैनी और वॉशिंगटन सुंदर ने 1-1 विकेट लिया।

बता दें कि हैदराबाद ने धमाकेदार जीत के साथ ही अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। वहीं इस मुकाबले के बाद अब प्लेऑफ की स्थिति भी रोमांचक हो गई है। आरसीबी पर भी प्लेऑफ से बाहर होने का संकट मंडरा रहा है, वहीं अब हैदराबाद  भी प्लेऑफ की दावेदारी ठोक रही है।