×

IPL 2020, CSK vs RR:चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 126 रन का टारगेट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।आईपीएल 2020 का 37 वां मैच अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़त जारी है। मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने खोजा अमित मिश्रा का रिप्लेसमेंट , इस खिलाड़ी को किया शामिल

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 125 रन बनाए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ज्यादा जलवा नहीं दिखा पाए। टीम के लिए सबसे बड़ी पारी रविंद्र जडेजा ने खेली । रविंद्र जडेजा ने 30 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए। वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने 28 गेंदों में 28 रन बनाए।

KKR के इस बल्लेबाज ने तोड़ा IPL का नियम, लगाई गई फटकार

इसके अलावा सैम कुर्रन ने 25 गेंदों में 22 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के लिए जोफ्रा आर्चर , कार्तिक त्यागी , श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया ने 1-1 विकेट लिए।चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़ा स्कोर खड़ा नहीं किया है ,इसलिए अब स्कोर का बचाव करने की गेंदबाजों के सामने चुनौती होगी। वैसे चेन्नई सुपरकिंग्स आज यहां दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, जोश हेजलवुड और पीयूष चावला जैसे गेंदबाजों के साथ उतरी है, वहीं टीम के लिए रविंद्र जडेजा भी गेंदबाजी में योगदान देंगे।

MS Dhoni ने रचा इतिहास, बने IPL में ऐसा कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी

पर राजस्थान रॉयल्स के पास भी स्टार बल्लेबाज हैं अगर वह जलवा दिखाने में कामयाब हो जाते हैं तो सीएसके की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। बता दें कि मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स दोनों ही करो या मरो की स्थिति में हैं और अब जीत दर्ज करना चाहेंगी। बता दें कि दोनों टीमों के अंक तालिका में दो अंक की दरकार हैं, जो भी टीम यहां जीतेगी उसकी प्वाइंट्स टेबल में भी स्थिति सुधर जाएगी।