×

IPL 2021 PBKS vs MI: पंजाब -मुंबई की भिड़ंत पर फैंस ने सोशल मीडिया पर दिए मजेदार रिएक्शन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत जारी है । बता दें कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।मुंबई ने पहले खेलते हुए मैच में 20 ओवर में 6 विकेट पर 131 रन बनाने का काम किया।

Breaking, PBKS vs MI: रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक, मुंबई ने पंजाब को दिया 132 रनों का लक्ष्य

मुंबई के लिए रोहित शर्मा ने 52 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली, वहीं 27 गेंदों में 33 रनों का योगदान सूर्यकुमार यादव ने भी दिया। मुकाबले में पंजाब के गेंदबाज मुंबई पर भारी पड़े और इसलिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई । पंजाब के लिए सर्वाधिक दो -दो विकेट रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी ने लिए ।

Breaking, PBKS vs MI: हिटमैन रोहित शर्मा ने दिखाया जलवा, पंजाब के खिलाफ जड़ा शानदार अर्धशतक

बता दें कि पंजाब और मुंबई के बीच जारी इस मैच को लेकर फैंस भी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर मैच को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं। पंजाब और मुंबई के बीच जारी यह मैच ट्विटर पर नंबर ट्रेंड कर रहा है। फैंस जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं और यह भी बता रहे हैं कि मुकाबले में किस टीम को जीत मिल रही है। पांच बार की खिताब विजेता मुंबई इंडियंस के लिए मौजूदा सीजन मिल जुला रहा है ।

PBKS vs MI: फिर फ्लॉप हुए Quinton de Kock, टीम से बाहर होने का मंडराया संकट

पंजाब के खिलाफ भिड़ंने से पहले उसने दो मैचों के तहत जीत दर्ज की है जबकि इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा। दूसरी ओर इसके उलट पंजाब की स्थिति रही है। केएल राहुल की टीम अभी तक एक ही मैच के तहतजीत दर्ज कर पाई है। पंजाब के फैंस चाहते हैं कि उनकी टीम मुंबई के खिलाफ बड़ा उलटफेर करें।