×

IPL 2020, RR vs MI: हार्दिक पांड्या का तूफानी अर्धशतक, मुंबई ने राजस्थान को दिया 196 का लक्ष्य

 

जयपुर स्पोर्टस् डेसक्।।। आईपीएल 2020 का 45 वां मैच रविवार को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जारी है । अहम मुकाबला अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस की टीम एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में सफल रही है।

IPL 2020, RR vs MI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 195 रन बनाए हैं । टीम के लिए सबसे बड़ी पारी हार्दिक पांड्या ने खेली। उन्होंने 21 गेंदों में दौ चौके और 7 छक्के की मदद से नाबाद 60 रनों की पारी खेली। वहीं सुर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 40 रनों की पारी खेली । इसके अलावा 36 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से ईशान किशन ने 37 रनों की पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स के लिए जोफ्रा आर्चर और श्रेयस गोपाल ने दो -दो विकेट लिए ।वहीं कार्तिक त्यागी ने 1 विकेट लिया।

मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए करो या मरो की स्थिति है। अगर उसे प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो मुंबई के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने बढ़िया प्रदर्शन किया है। अब बल्लेबाज भी अपना योगदान देते हैं तो टीम को जीत मिल सकती है। जीत के लक्ष्य को हासिल करने के लिए राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों का चलना जरूरी है।

Breaking,RR vs MI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

 

वैसे भी मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी काफी मजबूत है और वह स्कोर का बचाव करने की क्षमता भी रखती है। मुंबई इंडियंस की यहां कोशिश रहेगी कि वह जीत दर्ज करके प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने का काम करे। मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को मात देने का काम किया था और उस मुकाबले में टीम के गेंदबाजों ने घातक प्रदर्शन किया था । सबसे ज्यादा 4 विकेट ट्रेंट बोल्ट ने लिए थे।