×

Breaking, PBKS vs MI: हिटमैन रोहित शर्मा ने दिखाया जलवा, पंजाब के खिलाफ जड़ा शानदार अर्धशतक

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2021 के 17 वें मैच के तहत पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत हो रही है । चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत रोहित शर्मा ने बल्ले से जलवा दिखाने का काम किया। रोहित शर्मा ने मुश्किल वक्त में कप्तानी पारी खेली और शानदार अर्धशतक जड़ दिया।

PBKS vs MI: फिर फ्लॉप हुए Quinton de Kock, टीम से बाहर होने का मंडराया संकट

बता दें कि मुकाबले में टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही थी और टीम ने क्विंटन डीकॉक के रूप में अपना पहला विकेट जल्द गंवा दिया था लेकिन इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम को संभालने का काम किया । रोहित शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा । उन्होंने 40 गेंदों में में अपना अर्धशतक पूरा किया । इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और दो छक्के निकले।यही नहीं रोहित शर्मा अपनी इस पारी में 127.50 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते नजर आए। रोहित शर्मा के आईपीएल करियर यह 40 वां अर्धशतक रहा है जबकि 14 वें सीजन का उनके बल्ले से निकला यह पहला अर्धशतक है।

बता दें कि मौजूदा सीजन के तहत रोहित शर्मा का फॉर्म आना मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी ख़बर है। रोहित के होने से टीम का टॉप आर्डर मजबूत हो जाता है। रोहित एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो कभी भी मैच पलटने का दम रखते हैं । पंजाब किंग्स के खिलाफ भी उन्होंने ऐसा ही कुछ करके दिखाया । मुंबई की टीम की शुरुआत में दबाव में आ गई थी लेकिन रोहित की पारी के बाद उसने वापसी की। हालांकि मुंबई और पंजाब दोनों टीमों की इस मैच के तहत जीत पर निगाहें हैं।

Breaking, PBKS vs MI: पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को दिया बल्लेबाजी का न्योता