×

KKR के इस बल्लेबाज ने तोड़ा IPL का नियम, लगाई गई फटकार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। केकेआर के स्टार बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन किया , इसके बाद खिलाड़ी को फटकार लगाई गई। राहुल त्रिपाठी द्वारा नियम के उल्लंघन पर इंडियन प्रीमियर लीग ने बयान में कहा कि, राहुल त्रिपाठी ने आचार संहिता के लेवल एक के 2.3 का उल्लंघन को स्वीकार किया है।

MS Dhoni ने रचा इतिहास, बने IPL में ऐसा कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी

वैसे आईपीएल के द्वारा यह जानकारी नहीं दी गई है कि राहुल त्रिपाठी ने कैसे नियम का उल्लंघन किया। गौरतलब है कि बीते दिन सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर के खिलाफ रोमांचक मैच सुपर ओवर में जाकर जीता । मुकाबले में राहुल त्रिपाठी ने ओपनिंग करते हुए 16 गेंदों में दो चौके और 1 छक्के दम पर 26 रन बनाए थे।

Breaking, CSK vs RR:चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

मुकाबले में छठे ओवर की आखिरी गेंद पर टी नटराजन ने बोल्ड कर दिया था । राहुल त्रिपाठी ने मैच में शुभगल के साथ 48 रनों की अहम साझेदारी भी की । बता दें कि राहुल त्रिपाठी एक प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस सीजन के ही कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है।

IPL 2020: RR के खिलाफ मैदान में उतरते ही MS Dhoni करेंगे बड़ा कारनामा

वह भी केकेआर की टीम में एक मैच जिताऊ खिलाड़ी के रूप में मौजूद हैं। राहुल त्रिपाठी ने लीग के 13 वें सीजन में अब तक 6 मुकाबले खेले हैं। इन मैचों में 27.83 की औसत और 134.67 की स्ट्राइक रेट के साथ 167 रन बनाए हैं। राहुल त्रिपाठी का इस दौरान हाई स्कोर 81 रन रहा है। अब तक वह उनके बल्ले से 1 अर्धशतक भी मौजूदा सीजन में निकल चुका है। राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल में साल 2017 से हिस्सा हैं और अब तक 40 के करीब मैच खेल चुके हैं।