×

IPL  2021: केकेआर के लिए अच्छी ख़बर, दूसरे चरण में खेलेगा ये  खिलाड़ी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल टीम केकेआर के लिए अच्छी ख़बर आई है । दरअसल  कप्तान  इयोन मॉर्गन  आईपीएल के दूसरे चरण के लिए भी  केकेआर टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे। बता दें कि इंग्लैंड  एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने   अपना बांग्लादेश का दौरा  स्थगित  कर दिया । इसके बाद अब इंग्लिश खिलाड़ी आईपीएल के दूसरे चरण में खेल सकते हैं ।

  T20 World Cup:भारत -  पाकिस्तान के मुकाबले की तारीख हाई सामने, जानिए कब खेला जाएगा हाईवोल्टेज मैच
 


बता दें कि इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच सितंबर- अक्टूबर    में तीन वनडे  और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेली जानी थी, लेकिन दोनों  क्रिकेट बोर्ड ने अपनी सहमति  से इस सीरीज को मार्च 2023 तक के लिए टाल दिया है। इयोन मॉर्गन     मौजूदा समय में  द हंड्रेड   में लंदन स्पिरिट   टीम की ओर से खेल रहे हैं।

मंगलवार को उनकी टीम  को नॉर्दर्न  सुपरचार्जर्स   ने हरा दिया था ।  मुकाबले  के बाद  मॉर्गन ने खुद भी इस बात की पुष्टि की है वह  आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों में कप्तानी करेंगे।  मॉर्गन ने   आईपीएल  में खेलने वाले इंग्लैंड के बाकी  खिलाड़ियों के लिए कहा  है कि  बांग्लादेश का दौरा स्थगित होने के बाद लीग में शामिल  होना है या नहीं, यह  खिलाड़ियों का व्यक्तिगत फैसला है।

Ind vs Eng:पहले टेस्ट मैच में शतक  जड़ते  ही  Virat Kohli ध्वस्त कर देंगे ये World Record

इयोन मॉर्गन   का  यह भी  मानना है कि आईपीएल खेलने का फायदा  खिलाडि़यों को टी 20 विश्व कप  में मिलेगा। पर  अगर कुछ खिलाड़ी बांग्लादेश का दौरा स्थगित होने के बाद  आराम करना चाहते हैं तो वह ऐसा कर सकते हैं। बता दें कि आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन  19सितंबर  से होने वाला है।वहीं इसके बाद टी 20 विश्व कप  अक्टूबर  -नवंबर में यूएई और ओमान में  खेला जाएगा।

Rohit Sharma पर इस दिग्गज ने साधा निशाना,  ENG के खिलाफ मैच से पहले कह दी बड़ी बात