×

IPL 2020:क्या क्रिस गेल ने संन्यास ले लिया? KXIP के बाहर होने के बाद किया ये ट्वीट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में क्रिस गेल ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है, हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। गेल को पंजाब ने टूर्नामेंट के पहले 7 मैचों में मौका नहीं दिया लेकिन जब इस दिग्गज को प्लेइंग XI में जगह दी गई तो टीम को लगातार 5 मैच जिताकर उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बढ़ा दिया था ।

IPL 2020: ऐसे 5 खिलाड़ी जिन पर अगले सीजन में शायद ही कोई टीम लगाए दाव !

पर ऐसा हो नहीं पाया। पंजाब को रविवार को चेन्नई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और टीम का जीत का क्रम टूट गया। किंग्स इलेवन पंजाब के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद क्रिस गेल ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद ऐसा पूछा जा रहा है कि क्या धाकड़ खिलाड़ियों ने संन्यास ले लिया है? क्रिस गेल ने सोमवार को ट्वीट किया, कृपया आईपीएल देखना जारी रखें भले ही मेरा सीजन खत्म हो गया है थैंक यू।

IPL 2020 में नाकाम रहने के बाद इन पांच खिलाड़ियों का करियर हुआ खत्म

गेल के इस ट्वीट के बाद फैंस को लगा कि यूनिवर्स बॉस ने संन्यास ले लिया है और अब वो खेलते नहीं दिखेंगे । हालांकि इस बारे में अब तक कुछ साफ नहीं हो पाया है। क्रिस गेल ने भी इस बारे में कोई स्पष्ट बात नहीं की है।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद भी प्लेऑफ में पहुंची RCB,देखें अंक तालिका

बता दें कि लीग के 13 वें सीजन में क्रिस गेल ने 41.14 की औसत और 137.14 की स्ट्राइक रेट का साथ 288 रन बनाए। इस दौरान 3 अर्धशतक भी लगाए। क्रिस गेल के बल्ले से 15 चौके और 23 छक्के भी निकले हैं। बता दें कि क्रिस गेल काफी उम्रदराज हो चले हैं और अगले सीजन तक उनकी फिटनेस रहना संभव नहीं होगा ।ऐसे में वह लीग के अगले सीजन में खेलते हुए नजर आएँगे या नहीं ,कुछ कहा नहीं जा सकता है।