×

Yuvraj Singh ने कर डाली भविष्‍यवाणी, IPL 2020 का फाइनल खेलेंगी ये दो टीमें

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 टूर्नामेंट के आधे से ज्यादा मैच हो चुके हैं । अब इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि कौन सी टीमें प्लेऑफ में जगह बनाएगी। इन सब बातों के बीच पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने बड़ी भविष्य वाणी करते हुए बताया कि कौन सी टीमें फाइनल खेल सकती हैं।

IPL 2020:कौन हैं Daniel Sams? जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से किया IPL डेब्यू

बता दें कि युवराज सिंह मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए रोमांचक मैच के बाद अपने आप पर काबू नहीं रख पाए। बता दें कि मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रोमांचक और कांटे की टक्कर हुई थी और मैच का परिणाम दो सुपर ओवर खेलने के बाद निकला था।

Ind vs Eng: अगले इस साल इस मैदान पर खेला जाएगा भारत- इंग्लैंड के बीच डे नाइट टेस्ट, सामने आई जानकारी

उस मुकाबले में केएल राहुल की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब विजेता बनी थी। उस मुकाबले के बाद ही युवराज सिंह ने निकोलस पूरन की तारीफ की थी और यह भी बताया कि किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में पहुंचेगी। बता दें कि युवराज सिंह द्वारा किए गए इस ट्वीट पर यजुवेंद्र चहल ने भी मजेदार जवाब दिया है।

MS Dhoni के बाद अब रोहित शर्मा भी IPL में हासिल करेंगे ये बड़ा मुकाम

युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ऐसा लगता है कि आज का खेल बदलने वाला निकोलस पूरन है । उसके बल्ले की लय खूबसूरत है। देखने में मजा आया। मुझे ऐसे की याद दिलाई, जो ऐसे जी चुका है। गेम शुरु हुआ। मेरा अनुमना, मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ म पहुंचेंगी और फाइनल में उनका सामना मुंबई या दिल्ली से होगा ।

युवी द्वारा किए गए इसट्वीट पर चहल ने जवाब देते देते हुए लिखा, भैया हम इंडिया आ जाएं वापस? बता दें कि चहल आईपीएल में आरसीबी टीम का हिस्सा हैं जो इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है और अंक तालिका में शीर्ष चार में शामिल है।