×

IPL 2021, DC vs KKR Qualifier 2 दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर के सामने जीत के लिए रखा 136  रनों का  लक्ष्य

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।।।  आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर आमने -सामने हैं।दोनों टीमों के बीच शारजाह के इंटरनेशनल  क्रिकेट स्टेडियम में  मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच  के तहत केकेआर ने टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला लिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स निर्धारित  20 ओवर  में एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही। दिल्ली   20 ओवर में  5 विकेट  खोकर  135 रन बनाने में कामयाब रही।  हालांकि   दिल्ली कैपिटल्स  उम्मीद के मुताबिक स्कोर   नहीं खड़ा कर पाई। दिल्ली के  बल्लेबाज मैच में   रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए।  टीम के लिए   सलामी बल्लेबाज शिखर  धवन ने 39 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की मदद से  36 रनों की पारी खेली 

 श्रेयस अय्यर ने  27 गेंदों  में नाबाद  30 रनों की पारी खेली। वहीं पृथ्वी शॉ और   मार्कस स्टाइनिस ने 18-18 रनों की पारी खेली ।वहीं केकेआर के लिए  वरुण चक्रवर्ती ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए ।वहीं   शिवम मवी और लॉकी फर्ग्यूसन ने 1-1 विकेट लिए। आज यहां दिल्ली   और कोलकाता   दोनों ही करो या मरो की स्थित में हैं,क्योंकि जो भी टीम जीत दर्ज करेगी।

वही फाइनल में पहुंचेगी।जीत के लिए मैच  में अब दिल्ली के लिए  गेंदबाजों का चलना जरूरी हो जाता है।वहीं केकेआर अपने गेंदबाजों के बाद अब बल्लेबाजों से भी   शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। केकेआर के सामने वैसे बड़ा लक्ष्य नहीं और ऐसे में आसानी जीत हासिल कर सकती है।दोनों टीमों के बीच जीत के लिए मुकाबले में  संघर्ष देखने  को मिल सकता है।