×

IPL 2020:हैदराबाद ने दिल्ली को दी करारी मात, ये रहे जीत के हीरो

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 में बीते दिन डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने श्रेयस अय्यर की नेतृत्व वाली दिल्ली कैपिटल्स को करारी मात दी । दुबई में खेले गए मैच में दिल्ली को 88 रन से हार मिली । हम यहां मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत दिलाने वाले हीरो का जिक्र कर रहे हैं।

IPL 2020:DC के खिलाफ SRH की धमाकेदार जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बड़ा उलटफेर


रिद्धिमान साहा – विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने हैदराबाद के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन किया । साहा ने दिल्ली के खिलाफ 45 गेदों में 87 रनों की तूफानी पारी खेली । अपनी इस पारी के दौरान साहा ने 12 चौके और 2 छक्के भी लगाए । इस पारी के दम पर ही हैदराबाद 219 का बड़ा स्कोर खड़ा कर पाई।

SRH VS DC: रिद्धिमान साहा ने दिल्ली के खिलाफ दिखाया जलवा , खेली तूफानी पारी

डेविड वॉर्नर – कप्तान वॉर्नर ने दिल्ली के खिलाफ पॉवर प्ले में सबसे ज्यादा रन बनाते हुए अर्धशतक जड़ा था । डेविड वॉर्नर ने रिद्धिमान साहा के साथ यह अहम साझेदारी भी की । वॉर्नर ने 34 गेंदों 66 रनों की पारी खेली । उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 8 चौके और 2 छक्के लगाए।

IPL 2020, SRH vs DC: वॉर्नर और साहा ने खेली तूफानी पारी, हैदराबाद ने दिल्ली को दिया 220 का लक्ष्य

मनीष पांडे – सनराइजर्स हैदराबाद की इस जीत में मनीष पांडे की पारी का योगदान भी रहा । उन्होंने वॉर्नर और साहा के बाद 31 गेंदों नाबाद 44 रनों की पारी खेली । मनीष पांडे ने अपनी पारी में 4 चौके और 1 छक्का लगाया।

राशिद खान – हैदराबाद के लिए बल्लेबाजों के कमाल करने के बाद राशिद खान ने घातक गेंदबाजी कर टीम की जीत पर मुहर लगाई ।राशिद खान ने 4 ओवर के स्पैल में महज 7 रन दिए और 3 विकेट चटकाए। राशिद की ओर से किफायती गेंदबाजी देखने को मिली, जिससे टीम को जीत मिली।