×

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने खोजा अमित मिश्रा का रिप्लेसमेंट , इस खिलाड़ी को किया शामिल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुए अमित मिश्रा की जगह दिल्ली कैपिटल्स ने कर्नाटक के 27 साल के अनकैप्ड लेग स्पिनर प्रवीण दुबे को अपने साथ जोड़ा है। बता दें कि दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा उंगली में चोट के चलते आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। प्रवीण दुबे दिल्ली की टीम में शामिल होते ही चर्चा में हैं।

KKR के इस बल्लेबाज ने तोड़ा IPL का नियम, लगाई गई फटकार

यही नहीं वह अमित मिश्रा की भरपाई भी टीम में कर सकते हैं । प्रवीण दुबे ने कर्नाटक के लिए 14 टी 20 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 6.87 के प्रभावी इकोनॉमी रेट से 16 विकेट चटकाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स की यही उम्मीद रहने वाली है कि प्रवीण दुबे उनके लिए शानदार प्रदर्शन करें ।

MS Dhoni ने रचा इतिहास, बने IPL में ऐसा कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी

हालांकि प्रवीण दुबे को दिल्ली कब डेब्यू का मौका देगी यह तो देखने वाली बात रहती है।गौरतलब है कि अमित मिश्रा ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन में तीन मुकाबले खेले थे । वो 3 अक्टूबर को केकेआर के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। दिल्ली ने अमित मिश्रा को लेकर खुलासा किया कि उनकी सर्जरी कराई गई है औऱ इससे वह अभी उबर रहे हैं।

IPL 2020: RR के खिलाफ मैदान में उतरते ही MS Dhoni करेंगे बड़ा कारनामा बता दें कि अमित मिश्रा आईपीएल के सफल गेंदबाजों में से एक हैं । अमित मिश्रा लीग लसिथ मलिंगा के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इसलिए प्रवीण दुबे आसानी से उनकी कमी को पूरा नहीं कर पाएंगे। बता दें कि इस सीजन में दिल्ली केैपिटल्स शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। दिल्ली अंक तालिका में शीर्ष 4 में शामिल हैं। यही नहीं टीम के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उसे खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।