×

IPL 2020: अजीत अगरकर ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीमें खेलेंगी प्लेऑफ

 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 में अब तक 28 मुकाबले हो चुके हैं । इसके बाद अब यह चर्चा है कि वे कौन सी टीमें होंगी जो प्लेऑफ खेल सकती हैं। इस मामले में दिग्गज खिलाड़ी भी अपनी राय दे रहे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने भी बड़ी भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि कौन सी टीमें प्लेऑफ खेल सकती है।

IPL 2020, SRH vs CSK: धोनी ने टॉस जीतकर क्यों लिया बल्लेबाजी का फैसला, खुद बताई बड़ी वजह

अजीत अगरकर का मानना है कि प्लेऑफ में पहुंचने वाली चार टीमों में गत विजेता मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर होंगी। उन्होंने कहा, यह काफी करीबी टूर्नामेंट है और इसमें काफी सारे उतार चढ़ाव हैं । पर स्पष्ट रूप से मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की तरह दिखते हैं ।

IPL 2020: SRH vs CSK के मैच को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

मेरे विचार केकेआर को सीएसके खिलाफ एक वास्तविक बोनस जीत मिली। वे मेरी तीसरी टीम है। बता दें कि मौजूदा सीजन में प्वाइंट्स टेबल में मुंबई इंडिंयस टॉप पर है , दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है। वहीं आरसीबी तीसरे नंबर पर और केकेआर चौथे नंबर पर मौजूद है।

LIVE IPL 2020, SRH vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीता टॉस, देखें प्लेइंग XI

अगरकर ने साथ ही यही भी बताया कि प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद में से कोई एक टीम होगी। पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा , मेरे लिए चौथी टीम राजस्थान और हैदराबाद में से होगी। शुरुआत मैं चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ था , लेकिन इस समय में ये दोनों टीमें चेन्नई से बेहतर खेल रही हैं। बता दें कि फिलहाल टूर्नामेंट में सभी टीमें अपने – अपने स 7-7 मुकाबले खेले हैं और अब इतने ही मैच और खेलने होंगे। इसके बाद ही तय होगा कि प्लेऑफ में कौन सी टीम पहुंचती हैं।