×

IPL 2020: ऐसे 5 खिलाड़ी जिन पर अगले सीजन में शायद ही कोई टीम लगाए दाव !

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 पर गौर किया जाए तो कुछ ऐसे खिलाड़ी निकलकर सामने आते हैं जिन पर अगले सीजन में शायद ही कोई टीम दाव लगाए। जी हां इन खिलाड़ियों का औसत प्रदर्शन रहा है और ऐसे में टीमें उन्हें बाहर रास्ता दिखा सकती हैं।

IPL 2020 में नाकाम रहने के बाद इन पांच खिलाड़ियों का करियर हुआ खत्म


जयदेव उनादकट – तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के लिए आईपीएल के पिछले सीजन अच्छे नहीं  रहे हैं । इस बार भी वह राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाए और ऐसे में अगर उन्हें टीम रिलीज करती है तो अगले सीजन में शायद ही कोई टीम इस बार खिलाड़ी पर दाव लगाया।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद भी प्लेऑफ में पहुंची RCB,देखें अंक तालिका


अजिंक्य रहाणे – दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के लिए भी यह सीजन अच्छा नहीं रहा है । हालांकि उन्होंने अपनी टीम के लीग के आखिरी मैच में अर्धशतक लगाकर टीम को जीत जरूरी दिलाई । रहाणे पहली बार ही दिल्ली के लिए हिस्सा इस बार बने लेकिन अब वह अगले सीजन के लिए टीम से बाहर भी हो सकते हैं। रहाणे को टीम में लेकर दिल्ली को ज्यादा फायदा नहीं हुआ है। रहाणे को फ्रेंचाइजी रिलीज करती है तो कोई दूसरी टीम उन पर दाव लगाए इस बात की बेहद कम संभावना है।

IPL 2020, DC VS RCB: दिल्ली की धमाकेदार जीत, बैंगलोर को 6 विकेट से हराया

ग्लेन मैक्सवेल – किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को मोटी रकम दाव पर लगाकर अपने साथ जोड़ा था लेकिन वह अपना जलवा दिखाने में नाकाम रहे । मैक्सवेल पर खराब प्रदर्शन के बाद सवाल भी खड़े हुए हैं । ऐसे में पंजाब के पास मैक्सवेल को बाहर करने के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं है।


शिमरोन हेटमायर – पिछले सीजन में आरसीबी से बाहर होने के बाद लीग के 13 वें सीजन के लिए शिमरोन हेटमायर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनें पर वह इस बार उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। ऐसे में अगर वह बाहर दिल्लीकी टीम से होते हैं तो उन पर भी शायद कोई दूसरी टीम दाव लगाए।

शैल्डन कॉटरेल – कैरेबियाई तेज गेंदबाज शैल्डन कॉटरेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने बड़ी उम्मीदों के साथ अपने साथ जोड़ा था लेकिन टीम का खिलाड़ी दुर्भाग्य ही रहा है कि उन्होंने कुछ मैचों में महंगी गेंदबाजी की और ऐसे में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा । अब पंजाब उनको बाहर कर सकती है।