×

ind vs eng: ईशान और तेवतिया के बाद सूर्यकुमार यादव ने भी दिखाया दम

 

मुंबई के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने टी 20 सीरीज में खुद के चयन को सही साबित करते हुए इंडियन फैंस को खुश होने का मौका दे दिया है। मालूम हो इससे पहले ईशान किशन और तेवतिया ने भी शानदार पारियां खेलते हुए अपने चयन को सही साबित करते हुए टीम इण्डिया के संभावित एकादश में अपनी दावेदारी पक्की थी।

जड़ा अर्धशतक

भारतीय टीम में चुने जाने के एक दिन बाद ही सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम के खिलाफ अर्धशतक जड़ दिया। विजय हजारे ट्रॉफी के दूसरे दिन अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए सूर्यकुमार ने जयपुर के जयपुरीया विद्यालय ग्राउंड में खेले गए एलीट ग्रुप डी के मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

 

 

 

 

 

33 गेंदों में जडा अर्धशतक

सूर्यकुमार यादव ने दिल्ली के खिलाफ खेले गए इस मैच में  33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा लिया। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 6 छक्के लगाए। इस दौरान उन्होंने पृथ्वी शॉ के साथ 93 रन की साझेदारी भी की। यादव के अलावा खराब फॉर्म के चलते टीम इण्डिया से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ ने भी शतकीय पारी खेलते हुए अपने खोये हुए फॉर्म पर वापस लौटे और मुंबई टीम को जीत का स्वाद चखाया। पृथ्वी शॉ ने अपना शतक केवल 85 गेंदों में पूरा किया और इस दौरान उन्होंने 15 चौके और 2 छक्के लगाए।

फैन्स हुए थे निराश

गौरतलब है की सूर्यकुमार यादव ने इस बार बीते आईपीएल सीजन में शानदार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई टीम को फाइनल तक पहुँचाने में अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में क्रिकेटप्रेमियों को ये उम्मीद थी की बीसीसीआई ऑस्ट्रेलिया के दौरे में सूर्यकुमार यादव को भी एक मौका देगी। लेकिन जब यादव का नाम संभावित खिलाड़ियों के लिस्ट में नहीं आया तो लोगों को काफी निराशा हुई थी।