×

पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, Rohit Sharma को टीम इंडिया का कप्तान न बनाना शर्मनाक होगा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। रोहित शर्मा आईपीएल का पांचवां खिताब जीतने के बाद वाहवाही लूट रहे हैं। बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने बीते दिन ही दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात देकर पांचवीं बार खिताब पर कब्जा किया है।

IPL 2020 में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन से रच दिया सफलता का नया इतिहास

रोहित शर्मा आईपीएल के इतिहास एक मात्र ऐसे कप्तान बने हैं जिन्होंने पांच खिताब जीते हैं। रोहित शर्मा की सफलता को लेकर दिग्गज खिलाड़ी तारीफ कर रहे हैं । पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाया जाने तक की मांग कर डाली है।

IPL 2020 में इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने जड़े हैं सबसे ज्यादा छक्के , देखें पूरी लिस्ट

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि अगर आगे सफेद बॉल क्रिकेट में टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने पर रोहित शर्मा के नाम पर विचार नहीं किया जाता है तो यह शर्मनाक और भारतीय क्रिकेट का दुर्भाग्य होगा। दिग्गज ने कहा कि , यदि रोहित को टीम इंडिया का कप्तान नहीं बनाया जाता है तो इससे टीम का नुकसान होगा। रोहित शर्मा का नहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि एक कप्तान उतना ही अच्छा होता है ,जितनी अच्छी उसकी टीम होती है ।

IPL 2020,FINAL MI vs DC : खिताबी मैच में दिल्ली क्यों मिली हार,जानिए पांच बड़े कारण

इसमें कोई संदेह नहीं है। मगर आखिर एक कप्तान को परखने का क्या पैमाना होता है कि कौन अच्छा है और कौन नहीं । गौरतलब है कि टी 20 प्रारूप में रोहित शर्मा विराट कोहली से ज्यादा सफल कप्तान हैं। रोहित ने जहां आईपीएल में 5 खिताब जीते हैं, वहीं विराट कोहली ने एक बार भी खिताब नहीं जीता है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने की मांग उठ रही है इससे पहले भी ऐसा हो चुका है।