×

IPL के इतिहास में पहली बार धोनी की CSK प्लेऑफ से हुई बाहर , पलट गया इतिहास

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ का हिस्सा नहीं बन पाएगी। बता दें कि बीते दिन राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को मात देकर चेन्नई सुपरकिंग्स के प्लेऑफ में पहुंचने के सपने को चकनाचूर करने का काम किया है।

IPL 2020, RR VS MI: शानदार प्रदर्शन कर स्टोक्स और सैमसन ने राजस्थान को दिलाई जीत, मुंबई को 8 विकेट से दी मात

तीन बार की खिताब विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2020 में प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। बता दें कि इसी के साथ आईपीएल का इतिहास भी पलट गया । गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स अपने 13 साल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ से बाहर हुई है। लीग में सीएसके ने इस सीजन से पहले जितने में भी भाग लिया है, हरेक में प्लेऑफ में क्वालीफाई किया था।

IPL 2020, RR vs MI: हार्दिक पांड्या का तूफानी अर्धशतक, मुंबई ने राजस्थान को दिया 196 का लक्ष्य

वैसे चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार को ही आरसीबी के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की थी लेकिन अब उसके पास इतने मैच नहीं बचे हैं कि वह प्लेऑफ में पहुंच पाए। चेन्नई सुपरकिंग्स के प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से तमाम फैंस के साथ ही कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी काफी दुखी रहे हैं। उन्होंने कहा था कि आप कुछ चीजें अच्छी करते हैं, थोड़ी भावनाएं दर्शाते हैं ताकि लड़के ज्यादा विश्वास और राहत महसूस करें।

अगर आप अच्छा नहीं करते , तो दुख होता है। मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स का सबसे खराब प्रदर्शन रहा है जिससे हर कोई हैरान है । चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक इस सीजन में खेले 12 मैचों में से 4 जीते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स 8 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिर में मौजूद है।सीएसके अपने बचे हुए दो मैचों में जीत दर्ज करके सम्मानजनक विदाई लेना चाहेगी।