×

Breakin PBKS vs CSK : चेन्नई के गेंदबाजों ने की घातक गेंदबाजी, पंजाब की आधी टीम लौटी पवेलियन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के तहत पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने -सामने हैं। मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया । पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत खराब रही है और टीम ने लगातार विकेट गंवाए हैं

Breaking:मैदान पर उतरते ही MS Dhoni ने रचा इतिहास, CSK के लिए किया ये कारनामा

और ऐसे में उसके सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने पर भी संकट बना है । ख़बर लिखे जाने तक 13 ओवर में पंजाब किंग्स ने 6 विकेट खोकर 61 रन बनाए थे। पंजाब की पारी की शुरुआत कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने की।टीम का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप नजर आया ।

PBKS vs CSK:पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स ने उतारी ऐसी प्लेइंग XI, देखें यहां

केएल राहुल 5  रन ही बना सके तो वहीं मयंक अग्रवाल खाता भी नहीं खोल सके।इसके बाद क्रिस गेल का तूफान भी नहीं आया और वह 10 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से घातक गेंदबाजी दीपक चाहर ने करके दिखाई।इस मुकाबले के तहत जिस तरह से पंजाब की टीम ढेर हुई है इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। दरअसल पंजाब किंग्स के खिलाड़ी शानदार फॉर्म में थे।

PBKS vs CSK Dream11 Prediction :केएल राहुल को कप्तान बनाकर इन खिलाड़ियों को शामिल करें ड्रीम 11 टीम में

 

पिछले मैच के तहत केएल राहुल ने 91 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। पर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ कप्तान केएल राहुल बल्ला नहीं चला और पूरी टीम भी दबाव के चलते बिखर गई। बता दें कि इस मैच को जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स आसानी से वापसी कर सकती है । पहले मैच में हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स पर भी जीत का दबाव है ।जिस तरह से पंजाब के खिलाफ गेंदबाजों ने प्रदर्शन किया है उससे टीम की जीत पक्की नजर आ रही है।