×

शिल्पा शेट्टी का दिया गया यह फिटनेस मंत्र आपकी लीफ और फिगर को बना देगा एक दम फिट

 

 

जयपुर । शिल्पा  शेट्टी ने जैसे सारे जहां के लोगों फिट बनाने का बिदा उठजाया हुआ है । वह हमेशा लोगों को फिट बनाने के लिए कुछ ना कुछ नया करती ही रहती है । कभी कोई नई एप्लिकेशन , कभी कोई योगा सीडी , कभी अपने फिटनेस , और योगा के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अपलोढ़ करती ही रहती हैं ।

असल; में आज जिस तरह की जीवन शेली को हम अपना चुके हाइनूसके चलते हमको मोटापा घेरे जा रहा है । यह मोटापा हमारी फिटनेस में भूत बड़ा रोड़ा बना हुआ है । यह हमारे मुसीबत न अबान जाये इसलिए शिल्पा शेट्टी अपने साथ साथ हम सभी को फिट अनने में जुटी हुई हैं ।

हाल ही में उन्होने फिर से फिटनेस को लेकर नया मंत्र निकाला है जो की बहुत ही सटीक है और हमारे शरीर ही नह बल्कि हमारी लाइफ स्त्याल को भी को भी एक दम फिट बना देगा । आइये हम बताते हैं क्या है वह जिससे की हमारा मोटापा बिलकुल गायब हो जाएगा और लाइफ भी सही ट्रेक पर आ जाएगी ।

उनका कहना है की आप कोई भी आदत यानि योगा , एकसरसाइज़ , जल्दी उठना इन सभी को 30 दिन तक अपनाए यह आपकी आदत बन जाएगा और 90 दिन में यह आपकी लाइफस्टाइल का हिसा । इतना ही नहाई जो फिट बनने के लिए आप आज दर्द झेल रहे हैं वह कल आपकी स्ट्रेंथ बन जाएगा ।

आप सुबह उठ कर योगा , एकसरसाइज़ , जॉगिंग करने और डायट में कुछ परहेज को मात्र 30 दिन तक बहुत अच्छे से फॉलो करे । आपके शरीर से मोटापा और बीमारी के साथ साथ बुढ़ापा भी बिलकुल गायब हो जाएगा । इसका सबूत आप खुद शिल्पा को देख कर समझ ही सकते हैं ।