×

हेयर के लिए डी-स्ट्रेस थेरेपी कारगर

 

जयपुर। महिलाओं की सुन्दरता उनके बालों से काफी हद तक बढ जाती है। अधिकांश स्त्री चाहती है कि उसके बाल लम्बे और मजबुत हो। तो इसके लिए आप हेयर स्‍पा की मदद ले सकती हो। लंबे, घने और मजबूत बालों चाहते हो तो आपको डी-स्ट्रेस थेरेपी करवानी चाहिए। डी-स्ट्रेस थेरेपी आपके बालों को मजबूत और तनावमुक्‍त बनाएगी। आपके बाल रूखे-बेजान नहीं रहेगें।

बता दें कि हेयर स्पा आपके बालों को स्वस्थ, चमकदार और मजबूत बनाए रखने के लिए एक अच्‍छा विकल्‍प है। हेयर स्‍पा को एक डी-स्ट्रेस थेरेपी माना जाता है। आप महीने में कम से कम 1 या 2 बार हेयर स्‍पा करवा सकते हैं। यह री- हाइड्रेटिंग थेरेपी बालों की जड़ों को नमी देने और मजबूत बनाए रखने में मदद करती है।

बता दें कि हेयर स्‍पा की मदद से आपके बालों की जड़ो को मजबूत बनाने में मदद मिलती है। इसलिए यदि आपके बाल कमजोर हैं और बाल को बांधने पर स्‍कैल्‍प में दर्द महसूस होता है, तो हेयर स्‍पा करवाना बेहतर विकल्‍प है। हेयर स्पा थोड़ा महंगा जरूर है, लेकिन इससे आपको बालों के झड़ने और रूसी जैसी समस्‍याओं को दूर करने में भी मदद मिलती है।

बता दें कि हेयर स्पा रोम छिद्रों को बंद रखने से तेल उत्पादन को नियंत्रित करता है। बालों प्राकृतिक तेल के अधिक स्राव के कारण स्‍कैल्‍प के छिद्र मृत कोशिकाओं, धूल और गंदगी से भर जाते हैं। यह आपके स्‍कैल्‍प को सूखा बना देते हैं, जिसकी वजह से खोपड़ी में रूसी, खुजली और सुस्त बाल जैसी विभिन्न समस्याएं होती हैं।

हेयर स्पा आपके बालों को स्वस्थ, चमकदार और मजबूत बनाए रखने के लिए एक अच्‍छा विकल्‍प है। हेयर स्‍पा को एक डी-स्ट्रेस थेरेपी माना जाता है। यह पोर्स को साफ करने में तथा तनाव को कम करने में मदद करता है। हेयर के लिए डी-स्ट्रेस थेरेपी कारगर