×

स्नैपड्रैगन 870 SoC के साथ मोटोरोला ऐज एस,जानें कीमत

 

मोटोरोला एज एस अब चीन में आरक्षण के लिए तैयार है। 26 जनवरी को होने वाले नए मोटोरोला स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही विकास हो चुका है। मोटोरोला एज एस को नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा समर्थित किया जाएगा। उम्मीद है कि स्मार्टफोन में 105 इंच रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। यह संभव है कि मोटोरोला एज एस वही स्मार्टफोन है जिसे आंतरिक रूप से ‘निओ के रूप में संदर्भित किया गया था।’

मोटोरोला के आने वाले स्मार्टफोन को प्लेसहोल्डर प्राइस टैग के साथ प्री-ऑर्डर के लिए JD.com पर लिस्ट किया गया है। 26 जनवरी को मोटोरोला एज एस लॉन्च होने पर शिपिंग शुरू होने की उम्मीद है। लॉन्च इवेंट स्थानीय समयानुसार शाम 7.30 बजे (5pm IST) से शुरू होगा और इसे लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। इवेंट में ही स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा किया जाएगा।

Motorola Edge S में नया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC होगा, जो कि 7nm प्रोसेसर आर्किटेक्चर पर बनाया गया है और इसकी क्लॉक स्पीड 3.2GHz है। नए चिपसेट को स्पोर्ट करने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

इसके लॉन्च के पहले, लेनोवो चीन के मोबाइल चेन जिन के महाप्रबंधक ने मोटोरोला एज एस के AnTuTu स्कोर को साझा किया। फोन ने बेंचमार्किंग साइट पर 679,860 और AnTuTu के सीपीयू परीक्षण पर 189,694 स्कोर किया। इसने डिस्प्ले टेस्ट में 290,268, मेमोरी टेस्ट में 103,322 और यूएक्स टेस्ट में 96,576 अंक हासिल किए।

मोटोरोला एज एस की लाइव छवियों से पता चलता है कि बैक पैनल पर शीर्ष बाएं कोने में एक चौकोर आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ चमकदार सफेद खत्म होने की संभावना है। स्मार्टफोन को smartphone स्काई ’रंग विकल्प के साथ-साथ ery बेरिल’ रंग संस्करण में पेश किया जा सकता है। रियर कैमरा मॉड्यूल में चार सेंसर होने की उम्मीद है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी स्नैपर है। इसके फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आने की संभावना है।