×

इस छोटे से फोन में दो साल के लिए व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब मिलेगा, मुफ्त कॉलिंग और डेटा मिलेगा

 

यदि आप एक ऐसे फोन की तलाश में हैं जो सस्ती कीमत पर परिष्कृत सुविधाओं के साथ आता है, तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत बहुत कम है और इसमें आप व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे सभी एप चला सकते हैं। इस फोन की कीमत केवल 1999 रुपये है और अगर आप इसे खरीदते हैं तो दो साल के लिए असीमित कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही आप 4 जी इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

यह फोन कई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है

वास्तव में, यह फोन Reliance Jio का JiPhone है। इस फीचर फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है। यह 1.2GHz डुअल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 512MB रैम के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। KAI OS HTML5- आधारित फ़ायरफ़ॉक्स OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित, फोन में 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और 0.3 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है। गिफोने को हिंदी, मराठी, गुजराती और बंगला जैसी 18 भाषाओं में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फोन में आप फेसबुक, यूट्यूब और व्हाट्सएप को छोड़कर जियो के सभी एप का उपयोग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप Jio Media केबल के माध्यम से JioPhone को किसी भी टीवी से जोड़ सकते हैं।

2 साल के लिए जियोफोन खरीदें और मुफ्त में सब कुछ पाएं

रिलायंस जियो ने हाल ही में जियोफोन 2021 ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत, ग्राहक इस 1999 साल के फोन को खरीदने के बाद दो साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और दो महीने के लिए 2 जीबी डेटा पा सकते हैं। इसका मतलब है कि इस फोन को खरीदने के बाद आपको दो साल तक कोई रिचार्ज नहीं कराना होगा। प्रति माह 2 जीबी डेटा प्राप्त करने के बाद, आप 64 केबीपीएस की गति से इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं।

मार्च में दो योजनाएं शुरू की गईं

इसके अलावा, कंपनी ने 1 मार्च से दो और स्कीम लॉन्च की हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 1,499 रुपये और 749 रुपये है। 1499 रुपये के प्लान में आपको नए जियोफोन के साथ एक साल तक सबकुछ मुफ्त में मिलेगा। इसके अलावा 749 रुपये वाला प्लान पुराने जियोफोन यूजर्स के लिए है और इसमें एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर महीने 2GB डेटा दिया जा रहा है।