×

Xiaomi का Mi 33W फास्ट चार्जर 999 रुपये में लॉन्च हुआ,जानें

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में Mi 33W SonicCharge 2.0 लॉन्च किया है। यह एक फास्ट चार्जर है। गौर करने वाली बात है कि इससे पहले कंपनी ने भारत में 27W का चार्जर लॉन्च किया था। Redmi K20 के साथ, कंपनी ने 27W फास्ट चार्जर पेश किया। नया चार्जर पिछले की तुलना में तेजी से स्मार्टफोन चार्ज करेगा।

Mi 33W SonicCharge 2.0 की कीमत 999 रुपये रखी गई है। जैसा कि हमने कहा, इसका आउटपुट 33W है। यह चार्जर क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है।
इस चार्जिंग ईंट के साथ 100 सेमी टाइप सी केबल दी गई है। कंपनी के अनुसार, यह बीआईएस प्रमाणित है और इसमें 380 वी खोज सुरक्षा है। इसे Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

कंपनी के मुताबिक, इस चार्जर को भारत में बनाया गया है और इसमें ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल दिया गया है, ताकि ओवरहीटिंग से बचा जा सके। इस चार्जर से Xiaomi सहित अन्य फोन भी चार्ज किए जा सकते हैं। हालांकि, इस फास्ट चार्जर के साथ, केवल उन्हीं स्मार्टफोन्स में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, जिन्हें चार्ज किया जा सकता है। जिन स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट नहीं है, उन्हें लेने का कोई फायदा नहीं है।

यह चार्जर यूनिवर्सल सपोर्ट के साथ है, यानी यह 100-240V को सपोर्ट करता है और आप इसे कहीं भी प्लग कर सकते हैं। यह चार्जर पॉली कार्बोनेट सामग्री का है और सफेद रंग के वेरिएंट में उपलब्ध है।