×

Vivo V20 Pro 5G स्मार्टफोन का आधिकारिक टीजर जारी, जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगा

 

Vivo के लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V20 Pro 5G की भारत में काफी समय से चर्चा हो रही है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आई हैं। अब कंपनी ने वीवो वी 20 प्रो 5 जी का आधिकारिक टीज़र जारी किया है, जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि यह हैंडसेट जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगा। हालाँकि, कंपनी ने Vivo V20 Pro की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।

वीवो ने ट्वीट कर लिखा है कि सबसे पतला 5 जी स्मार्टफोन वीवो वी 20 प्रो जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। साथ ही टीज़र डिलाइट एवरीमॉमेंट हैशटैग का उपयोग करता है।

वीवो वी 20 प्रो की उम्मीद मूल्य निर्धारण और लॉन्चिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो V20 प्रो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस की कीमत 29,990 रुपये होगी।

वीवो वी 20 प्रो के संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक खबरों के मुताबिक, कंपनी वीवो V20 प्रो स्मार्टफोन में 6.44-इंच की FHD प्लस डिस्प्ले देगी। इस आगामी फोन में स्नैपड्रैगन 765 जी प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इस हैंडसेट में फ्रंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 44MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

वीवो वी 20 एसई

आपको बता दें कि कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में भारत में Vivo V20 SE लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 20,990 रुपये है। Vivo V20 SE स्मार्टफोन 6.44-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन 3 डी कर्व्ड डिजाइन में आएगा। फोन में सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर सपोर्ट किया जाएगा। Vivo V20 SE एंड्रॉइड 10 पर आधारित फनटच ओएस 11 पर काम करेगा। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 को फोन में प्रोसेसर के रूप में इस्तेमाल किया गया है।