×

U & i टॉपर और फ्लायर वायरलेस नेकबैंड भारत में लॉन्च, वॉयस असिस्टेंट वॉयस असिस्टेंट के साथ होगा समर्थन

 

टेक कंपनी U & i ने भारत में टॉपर और फ्लायर वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है। इन दोनों नए ईयरफोन में वॉयस कैंसिलेशन के साथ गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट है। इसके अलावा, इन दोनों नेकबैंड में एक मजबूत बैटरी दी गई है, जो 60 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। आइए जानते हैं U & i टॉपर और फ्लायर वायरलेस नेकबैंड की कीमत और फीचर्स के बारे में …

यू एंड आई टॉपर और फ्लायर वायरलेस इयरफ़ोन की कीमत

कंपनी ने यू एंड आई टॉपर वायरलेस नेकबैंड की कीमत 2,999 रुपये और यू एंड आई फ्लायर की 2,499 रुपये रखी है। इन दोनों ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है।

यू एंड आई टॉपर और फ्लायर के विनिर्देशों

U & i टॉपर और फ्लायर वायरलेस नेकबैंड इयरफ़ोन में एक चिकना डिज़ाइन है और इसका वजन कम है। यूजर्स इन वायरलेस नेकबैंड का इस्तेमाल जॉगिंग से लेकर कुकिंग तक कर सकते हैं। फीचर की बात करें तो, U & i टॉपर और फ्लायर वायरलेस नेकबैंड में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इसके अलावा इन खास ईयरफोन में यूजर्स को 500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 60 घंटे का बैकअप देती है। इन नेकबैंड्स को पूरी तरह चार्ज होने में 3 से 4 घंटे लगते हैं।

कंपनी ने U & i टॉपर और फ्लायर वायरलेस नेकबैंड में शानदार साउंड के लिए रिच बास और नॉइज़ कैंसलेशन फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा, दोनों ईयरफोन में मल्टी-फंक्शन और वॉल्यूम कंट्रोल बटन हैं। इतना ही नहीं, इन दोनों लेटेस्ट ईयरफोन को गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी का सपोर्ट मिला है।