×

Jio का ये प्लान मिल रहा 101 रुपये सस्ता, एक-साथ 2 लोग उठा पाएंगे फायदा

 

टेक न्यूज़ डेस्क - टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के पास अपने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए कई शानदार योजनाएं हैं। हाल ही में, Jio ने उपयोगकर्ताओं (Jio Family Postpaid योजनाओं) के लिए एक नई पारिवारिक योजना शुरू की है, हम आज आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी की वर्तमान योजना की तुलना में Jio की 399 रुपये 399 रुपये की नई पोस्टपेड प्लान कैसे फायदेमंद साबित हो सकता है।

Jio 399 योजना विवरण
Jio ने कुछ समय पहले उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई पारिवारिक योजना शुरू की है, जिसकी कीमत 399 रुपये है। हमें बताएं कि इस पोस्टपेड प्लान के साथ, आप लोग 3 अतिरिक्त कनेक्शन ले सकते हैं, लेकिन प्रति कनेक्शन के लिए आपको 99 रुपये खर्च होंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप 1 कनेक्शन अतिरिक्त लेते हैं, तो कुल खर्च 498 रुपये होगा (आपको 399 रुपये के साथ 99 रुपये खर्च करना होगा)।

यह कीमत का मामला बन गया है, अब हम इस योजना के साथ प्राप्त लाभों के बारे में जानकारी देते हैं। इस योजना के साथ, आपको कंपनी से 75 जीबी हाई स्पीड डेटा, साथ ही किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के साथ 1 महीने की नि: शुल्क परीक्षण सुविधा मिलेगी। इस योजना के साथ, आपको 500 रुपये की सुरक्षा जमा का भुगतान करना होगा। हमें बताएं कि इस योजना के साथ आपको नेटफ्लिक्स या अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का लाभ नहीं मिलेगा।

Jio 599 योजना विवरण
दूसरी ओर, कंपनी की वर्तमान रुपये 599 योजना के बारे में बात करें, फिर इस योजना के साथ, उपयोगकर्ताओं को 2 कनेक्शन मिलते हैं, लेकिन इस योजना में, 399 रुपये की तुलना में अधिक डेटा को अधिक डेटा दिया जाता है। 599 रुपये की योजना के साथ, आप लोगों को 100 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग सुविधा का लाभ मिलता है।

Jio 399 योजना बनाम Jio 599 योजना: अंतर
399 रुपये की योजना के साथ, 2 लोग 99 रुपये की योजना के साथ कुल 99 अतिरिक्त खर्च करने की योजना में उपलब्ध लाभों का लाभ उठा सकते हैं। इसलिए, दूसरी ओर, 599 रुपये की योजना में, 2 परिवार कनेक्शन भी उपलब्ध हैं, अर्थात्, 399 रुपये की योजना 599 रुपये की योजना की तुलना में 101 रुपये की सस्ती है।

Jio टैरिफ में वृद्धि नहीं होगी
ऐसा लगता था कि रिलायंस जियो भी एयरटेल का एक मार्ग है क्योंकि यह कहा जा रहा था कि कंपनी अपने प्रवेश स्तर की योजना के टैरिफ को 50 प्रतिशत बढ़ाने की योजना बना रही है, लेकिन हमें बताएं कि अब मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से आने वाली जानकारी, के अनुसार, द टैरिफ हाइक में वृद्धि को स्थगित किया जा सकता है।