×

Jio के साथ ये कंपनी भी दे रही है 78GB तक ज्यादा फ्री Data, यहाँ जाने इन प्लान्स की पूरी डिटेल 

 

टेक न्यूज़ डेस्क - टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए कई शानदार प्लान पेश कर रही हैं। वहीं, अगर आप रिलायंस जियो या वोडाफोन-आइडिया (Vi) के ग्राहक हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। दोनों कंपनियां अपने करोड़ों यूजर्स को 78GB तक फ्री डेटा दे रही हैं। इसके अलावा इन प्लान्स में सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। जियो अपने प्लान में कुल 14 ओटीटी ऐप्स ऑफर कर रहा है। 365 दिनों की वैलिडिटी वाले इन प्लान्स में आपको देशभर के सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। तो आइए इन शानदार प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

जियो का 4498 रुपये वाला प्लान
जियो का यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 78 जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री दिया जा रहा है। इस प्लान में योग्य यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। रोजाना 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको देशभर के सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। यह प्लान 14 ओटीटी के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार के साथ सोनी लिव, प्राइम वीडियो मोबाइल और ZEE5 शामिल हैं। जियो के इस प्लान में आपको जियो सिनेमा प्रीमियम का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया का 3099 रुपये का प्लान
इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा के साथ 50GB एक्स्ट्रा डेटा फ्री ऑफर किया जा रहा है। प्लान में मिलने वाले रेगुलर बेनिफिट्स की बात करें तो कंपनी आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। यह प्लान कई बेहतरीन अतिरिक्त लाभों के साथ आता है। इनमें वीकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट के साथ डेटा डिलाइट्स शामिल हैं। बिंज ऑल नाइट लाभ बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक असीमित डेटा प्रदान करता है। यह प्लान एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और वीआई मूवीज और टीवी ऐप का मुफ्त एक्सेस भी देता है। कंपनी इस प्लान को खास ऑफर में 75 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ पेश कर रही है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको Vi ऐप से इस प्लान को सब्सक्राइब करना होगा।