×

दो रियर कैमरे वाले फोन को आप इतनी सस्ती कीमत में खरीद सकते हो

 

अगर आप एक अच्छ कैमरे वाले फोन को खरीदना चाहते हो और आपका बजट भी कम है तो आप वीवो वी9 प्रो स्मार्टफोन को खरीद सकते हो। इस फोन को आप अगर फ्लिपकार्ट से खरीदते हो तो आपको 3000 रूपये की छूट दी जायेगी। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह छूट स्थाई नही है कुछ समय के लिए ही हैं। इस फोन की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 17,990 रूपये दिखाई जा रही है वही इस फोन को छूट के बाद 14,990 रूपये में बेचा जा रहा हैं। इस फोन को आप नो काॅस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। 

इस फोन के कैमरे सेक्शन की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिनके सेंसर की बात कर तो इसका एक सेंसर तो 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया गया है वही इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे की आप एक शानदार सेल्फी की उम्मीद कर सकते हो। इस फोन की स्क्रीन 6.3 इंच की दी गई हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3260 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। 

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई हैं वही इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज को आप बढ़ा भी सकते हो। क्योकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया हैं। इस फोन पर दस दिन की रिप्लेसमेंट गांरण्टी दी जा सकती हैं। इस फोन में आप चाहो तो दो सिम डाल सकते हो।