×

SSKY Reno स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इस कीमत में, जानें

 

SSKY Reno स्मार्टफोन को 4299 रूपये में खरीद सकते हो। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन की बैटरी भी दमदार मानी जाती है। अगर आप कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो इस फोन के बारे में जान सकते हो। अब इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया है और इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसका एक सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा इसमें दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 5.45 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसको अलग अलग रंग में उपलब्ध कराया गया है।

इस स्मार्ट फोन के सामने वाले कैमरे के पास एलईडी डिस्प्ले दिया गया है। अब इस स्मार्ट फोन की बैटरी के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को किस्तों पर खरीद सकते हो।

SSKY Reno स्मार्टफोन को 4299 रूपये में खरीद सकते हो। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन की बैटरी भी दमदार मानी जाती है। SSKY Reno स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इस कीमत में, जानें