×

Samsung Galaxy M30 स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है

 

Samsung Galaxy M30 स्मार्टफोन को इसी साल में लाँच किया गया था। इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका हैं। यह फोन सैमसंग की साइट व अमेजन पर सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा हैं। इस फोन को जब लाँच किया गया था, उस समय यह फोन एंड्रॉयड ओरियो पर चलता था, लेकिन बाद में इस फोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिल गया हैं। अब आप इस फोन को छूट के साथ खरीद सकते हो।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया हैं। इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,990 रूपये हैं। इससे पहले इस फोन की कीमत 14,990 रूपये थी। 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत अब 16,990 रूपये हैं। पहले इस फोन की कीमत 17,990 रूपये हैं।

यानी कि इस फोन की कीमत में 1000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। इस फोन को आनलाइन अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हो तो 5 प्रतिशत की कैशबैक दिया जा रहा हैं। इस बात को लेकर कोई पता नही चल पाया है कि इस फोन की छूट सीमित समय के लिए है या फिर नही।

फोन से अगल आप सेल्फी लेना चाहते हो तो आपको इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा हैं। फोन में आपको बड़ी बैटरी दी जा रही है कि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जा रही हैं। इस फोन में 6.40 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दी गई हैं।

Samsung Galaxy M30 स्मार्टफोन को इसी साल में लाँच किया गया था। इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका हैं। यह फोन सैमसंग की साइट व अमेजन पर सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा हैं। इस फोन को जब लाँच किया गया था Samsung Galaxy M30 स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है