×

Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन को इतनी कम कीमत में खरीद सकते हो

 

Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन को 11,999 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन को बिक्री के लिए पेटीएम और कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के रियर में फोटो ग्राफी के लिए दमदार कैमरा दिया गया है। इस फोन को दीवाली सेल के तहत् भी सस्ती कीमत में बेचा जा रहा है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या खास दिया गया है? 

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन में 11,999 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें तीन सेंसर दिए गए है जिसमें से एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है।

फोन के रियर का दूसरा कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और तीसरा कैमरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इनके नीचे की तरफ एलईडी फ्लैश दी गई है। फोन में सेल्फी लेने के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के रियर में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन की रैम की बात करें तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इस में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्ट फोन में डुअल कैमरा सेंसर दिया गया है। इस स्मार्ट फोन में दो सिम स्लोट दिए गए है।

Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन को 11,999 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन को बिक्री के लिए पेटीएम और कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के रियर में फोटो ग्राफी के लिए दमदार कैमरा दिया गया है। Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन को इतनी कम कीमत में खरीद सकते हो